scriptBIG BREAKING-PWD के चीफ इंजीनियर के कमरे में ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, जिला प्रशासन में हड़कंप | Contractor suicide PWD chief engineer room in Varanasi | Patrika News

BIG BREAKING-PWD के चीफ इंजीनियर के कमरे में ठेकेदार ने खुद को मारी गोली, जिला प्रशासन में हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Aug 28, 2019 01:18:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कई सरकारी प्रोजेक्ट पर कर रहे थे काम, मौके पर कमिश्रर, डीएम व एसएसपी भी पहुंचे

Contractor Awadhesh Srivastava

Contractor Awadhesh Srivastava

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित पीडब्यूडी कार्यालय में चीफ इंजीनियर के कक्ष में ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। मामले की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कमिश्रर दीपक अग्रवाल, डीएम सुरेन्द्र सिंह व एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी पहुंच गये हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कई सरकारी प्रोजेक्ट में ठेकेदार काम कर रहे थे और बकाया नहीं देने व विभागीय उत्पीडऩ करने का आरोप लगा रहे थे।
यह भी पढ़े:-संजय गांधी मार्केट की दुकाने तोड़े जाने पर हंगामा, विरोध करने वाली महिलाओं को हिरासत में लिया गया
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार महिला अस्पताल के नये भवन का भी ठेकेदार अवधेश श्रीवास्तव निर्माण कर रहे थे। इसके अतिरिक्त अन्य कई सरकारी काम भी शिवपुर थाना क्षेत्र के नटनिया दाई इलाके के निवासी अवधेश श्रीवास्तव को मिला था। अवधेश श्रीवास्तव को पुराना ठेकेदार माना जाता था और वह अकेले की चार पहिया वाहन से चलते थे। बुधवार की सुबह वह चीफ इंजीनियर अंबिका सिंह से मिलने पीडब्ल्यूडी के विभाग में पहुंचे थे और वहां पर आने के कुछ देर बाद ही अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। मौके पर ही ठेकेदार की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से ठेकेदार की लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद की है। ठेकेदार के आत्महत्या करने के बाद से सारे अधिकारी सकते में आ गये हैं। अधिकारी बंद कमरे में चीफ इंजीनियर से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि किन कारणों से अवधेश श्रीवास्तव ने आत्महत्या की।
यह भी पढ़े:-दिसम्बर में हो सकता है इस परियोजना का लोकार्पण, पहले रेलवे को देने होंगे 54 लाख
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो