scriptमनोज तिवारी का राहुल गांधी का राहुल गांधी पर तीखा हमला | Manoj Tiwari Told Rahul Gandhi Chinese Agent in Varanasi | Patrika News

मनोज तिवारी का राहुल गांधी का राहुल गांधी पर तीखा हमला

locationवाराणसीPublished: Feb 16, 2021 10:20:25 pm

अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के विप्र धर्म संसद में शामिल होने वाराणसी पहुंचे थे मनोज तिवारी

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. किसान आंदोलन और चीन को लेकर सरकार और पीएम मोदी को घेरने वाले राहुल गांधी पर दिल्ली भााजपा के पूर्व अध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी ने तीखा हमला किया है। अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की ओर से वाराणसी के शिवपुर में आयोजित विम्र धर्म संसद में शामिल होने आए मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को चीन का एजेंट तक बता डाला। उन्होंने कहा कि हमारी सीमा से चीनी सैनिक पीछे हटे इससे राहुल गांधी के सीने में दर्द है। ऐसे लोग चीन के एजेंट हैं।

शिवपुर स्थित अन्नपूर्णा ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसान आंदोलन पर भी विपक्ष को घेरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान का हवाला देते हुए कहा कि तीनों नए कानून जरूरी नहीं हैं। जो मानना चाहे माने और जो न चाहे वह न माने। कहा कि इसके बावजूद भी जो न माने तो उसके लिये क्या किया जाए। विप्र धर्म संसद को संबांधित करते हुए कहा कि देश के हर धर्म, जाति को देश का अभिमान होना चाहिये। हमारे संगठित रहने से ही देश मजबूत होगा और विकास के पथ पर अग्रसर रहेगा। कहा कि भगवान परशुराम को याद करके सभी को समाज के साथ खड़ा होना चाहिये। समाज को एक शक्ति प्रदान करनी चाहिये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो