फिर पर्दे पर आएगी काशी की कहानी, इस चैनल पर प्रसारित होगा धारावाहिक...

फिर पर्दे पर आएगी काशी की कहानी, इस चैनल पर प्रसारित होगा धारावाहिक...

Varanasi Uttar Pradesh | Publish: Nov, 23 2017 09:43:00 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

चार दिसंबर से एंड टीवी पर प्रसारित मेरी हानिकारक बीवी का होगा प्रसारण

वाराणसी. देश की सांस्कृतिक राजधानी काशी की पृष्ठभूमि अब मायानगरी के लिये भी पसंदीदा बनती जा रही है। प्राचीनतम जीवित नगरी काशी को केन्द्रित कर कई फिल्मों का निर्माण किये जाने के बाद अब एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र को पर्दे पर लाने की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। हां, अंतर सिर्फ इतना है कि इस दफे रूपहला पर्दा बड़ा नहीं, छोटा होगा। टीवी चैनल ऐंड टीवी पर चार दिसंबर से ‘मेरी हानिकारक बीवी’ नाम से धारावाहिक प्रसारित होगा। जिसमें महिला चिकित्सक द्वारा गलती से नसबंदी कर दिये जाने की कहानी दिखायी जाएगी।

hanikarak biwi

गलती से नसबंदी हो जाने के बाद व्यक्ति की जिंदगी क्या करवट लेती है, कहानी इसी पर आधारित है। धारावाहिक में नसबंदी के शिकार युवक अखिलेश की भूमिका में करण और डॉक्टर इरा की भूमिका में जिया शंकर नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार धारावाहिक की कहानी ताकतवर, लेकिन अनाड़ी युवक अखिलेश और बेबाक एवं बहुत ही खूबसूरत युवती डॉक्टर इरा के इर्द-गिर्द बुनी गयी है।

 

 

हानिकारक होती है वाराणसी में मुलाकात
अखिलेश और डॉक्टर इरा की वाराणसी में अचानक मुलाकात होती है। उनकी यह मुलाकात हानिकारक साबित होती है। एक गफलत मुंबई तक इनका पीछा करती है। गलती से डॉक्टर इरा अखिलेश की नसबंदी कर देती है। यहां से मर्दानगी एक नये रूप में परिभाषित होकर सामने आती है। इस घटना के बाद अखिलेश की जिंदगी बदल जाती है।

 

hanikarak biwi

डॉक्टर बन जाती है हमसफर
जिस डॉक्टर इरा ने अखिलेश की नसबंदी का ऑपरेशन किया होता है, वहीं इरा अखिलेश का हमसफर बन जाती है। इरा और अखिलेश पति-पत्नी के रूप में जीवन के नये सफर की शुरुआत करते हैं। किरण ने अपने किरदार को लेकर कहा है कि सपाट बयानी करने वाला अखिलेश बनारस का रहने वाला ईमानदार लड़का है। वह शर्मीला, साधारण और अपने माता-पिता के प्रति निष्ठ है। माता पिता उससे घर का वारिस मिलने की आस लगाये रहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य वश वह माता पिता की यह ईच्छा कभी पूरी नहीं कर सकता। धारावाहिक की सफलता का विश्वास व्यक्त करते हुए वह कहते हैं कि मुझे पूरा भरोसा है कि मेरी बीवी हानिकारक की कहानी से दर्शकों की मानसिकता में बदलाव आएगा और कहानी के पीछे छिपे गहरे संदेश को उचित स्थान मिलेगा।

 

hanikarak biwi

वहीं हानिकारक बीवी का किरदार निभा रहीं जिया अपने किरदार को लेकर कहती हैं कि बहुत ही नरम दिल की डॉक्टर इरा एक सख्त, व्यावहारिक और समझदार युवती है। बहुत ही बोल्ड विषय पर निर्मित धारावाहिक के द्वारा जनमानस की मानसिकता बदलने की कोशिश की गयी है। उन्होंने कहा कि धारावाहिक को दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया मिलती है, इसका बेसब्री से इंतजार है।

hanikarak biwi
IMAGE CREDIT: internet
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned