scriptVaranasi News: स्टेशन पर लड़ रहे पति-पत्नी को समझाने आई पुलिस, महिला ने खोल दिया पोल, उड़ गए सभी के होश | Police seized 9000 foreign rupees explain husband and wife fighting | Patrika News
वाराणसी

Varanasi News: स्टेशन पर लड़ रहे पति-पत्नी को समझाने आई पुलिस, महिला ने खोल दिया पोल, उड़ गए सभी के होश

शुक्रवार को वाराणसी जंक्शन पर जीआरपी पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। स्टेशन पर लड़ रहे पति और पत्नी को समझाने पहुंची पुलिस को 9000 विदेशी रुपए मिले हैं।

वाराणसीMar 25, 2023 / 03:55 pm

Anand Shukla

varanasi_police.jpg

पूछताछ में पुलिस को 9000 हजार डॉलर मिले।

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर अचानक से एक पति और पत्नी आपस में लड़ने लगे। दोनों के बीच लड़ाई को देखकर स्टेशन पर मौजूद लोग इकट्ठा हो गए। दोनों के बीच लड़ाई कुछ देर में शांत नहीं हुई तो वहां के लोगों ने समझाने की कोशिश की । इसी बीच गश्त कर रही पुलिस वहां पर पहुंची और दोनों के बीच झगड़ा को शांत कराया।
पुलिस ने जब पूछताछ की तो महिला ने अपने पति के सारे राज खोल दिए। जीआरपी पुलिस को पत्नी ने बताया कि मेरे पति के पास 9 हजार विदेशी डॉलर हैं। ये पैसा पटना स्थित मौर्या होटल के मालिक का है। इसके बाद जीआरपी पुलिस ने दोनों पति और पत्नी को हिरासत में लिया है। साथ ही विदेशी मुद्रा की जांच के लिए ईडी को भी जानकारी दे दी है।
कैसे हुआ विदेशी मुद्रा का खुलासा ?

दरअसल वाराणसी कैंट स्टेशन पर आरोपी व्यक्ति बैग लेकर पत्नी के साथ पहुंचा। इसी दौरान दोनों के बीच परिवारिक मसले को लेकर विवाद हो गया। विवाद देख गश्त कर रही पुलिस वहां पर पहुंची। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के बीच पत्नी ने पुलिस के सामने ही बता दिया कि उसका पति विदेशी करेंसी ले जा रहा है। इसके बाद पुलिस को संदेह हो गया। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो तो 9000 डॉलर निकले।
मौर्या होटल है कर्मचारी

पुलिस की पूछताछ में व्यक्ति ने जीआरपी को बताया कि डॉलर पटना के मौर्या होटल के मालिक का है। वह उसी होटल में काम करता है। पकड़े गये व्यक्ति का नाम गौतम मुखर्जी बताया गया है और वह पटना का निवासी है। कर्मचारी ने बताया कि वह डॉलर वाराणसी से पटना ले जा रहा था। जीआरपी की सूचना के बाद वह ईडी के अधिकारी का इंतजार कर रही है। जीआरपी वाराणसी और पटना के बीच डॉलर के संबंधों को भी खंगाल रही है।

Home / Varanasi / Varanasi News: स्टेशन पर लड़ रहे पति-पत्नी को समझाने आई पुलिस, महिला ने खोल दिया पोल, उड़ गए सभी के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो