scriptकामेडियन कुणाल कामरा को बैन करने के खिलाफ IndiGo फ्लाइट में प्रदर्शन | Protest in Varanasi Indigo flight against Kunal Kamra ban | Patrika News

कामेडियन कुणाल कामरा को बैन करने के खिलाफ IndiGo फ्लाइट में प्रदर्शन

locationवाराणसीPublished: Feb 06, 2020 07:56:14 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-कुणाल कामरा के साथ की गई मनमानी के ख़िलाफ़ इंडिगो flight के अंदर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जताया विरोध

इंडिगो फ्लाइट में विरोध प्रदर्शन

इंडिगो फ्लाइट में विरोध प्रदर्शन

वाराणसी. बनारस से दिल्ली जाने वाली IndiGo फ्लाइट के अंदर गुरुवार को तब अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई जब कुछ युवाओं ने विरोध प्रदर्शऩ शुरू कर दिया। इससे कुछ देर के लिए विमान के यात्री भी अचंभित रह गए। दरअसल ये युवा कुणाल कामरा प्रकरण पर अपना विरोध जता रहे थे। इन्होंने अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं जिन पर कामेडियन कुणाल कामरा पर लगे बैन की निंदा करने जैसे स्लोगन लिखे थे। फलाइट में विरोध प्रदर्शन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।
इंडिगो फ्लाइट में विरोध प्रदर्शन
बता दें कि कुणाल कामरा का एक विडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था जिसमें वह ऐंकर को उकसाने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि ऐंकर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कामरा कह रहे थे, ‘मैं आपसे नम्रता से बात कर रहा हूं हालांकि आप नम्र व्यवहार के लायक नहीं हैं।’ कामरा मुंबई से लखनऊ जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 5317 में सवार थे। विडियो वायरल होने के बाद इंडिगो, एयर इंडिया, स्पाइस जेट आदि ने कुणाल कामरा पर फ्लाइट बैन लगा दिया था।
उस मामले के बाद कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजकर उन पर लगे छह महीने की यात्रा प्रतिबंध को हटाने की मांग की। साथ ही कहा कि इस प्रकरण की वजह से उन्हें मानसिक तौर पर कष्ट पहुंचा है। इसके लिए हर्जाने के तौर पर इंडिगो को उन्हें 25 लाख रुपये देने होंगे।