scriptPHOTOS: वाराणसी की सड़कों पर कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष संजय सिंह का शक्ति प्रदर्शन | WFI President Sanjay Singh show of strength on the streets of Varanasi | Patrika News
वाराणसी

PHOTOS: वाराणसी की सड़कों पर कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष संजय सिंह का शक्ति प्रदर्शन

6 Photos
4 months ago
1/6

वाराणसी एयरपोर्ट से लेकर पूरे रस्ते भर संजय सिंह बबलू का भव्य स्वागत किया गया। सैंकड़ों गाड़ियों के काफिलों के साथ मर्सडीज में सवार संजय सिंह सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते दिखाई दिए।

2/6

वाराणसी एयरपोर्ट से लेकर पूरे रस्ते भर संजय सिंह बबलू का भव्य स्वागत किया गया। सैंकड़ों गाड़ियों के काफिलों के साथ मर्सडीज में सवार संजय सिंह सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते दिखाई दिए।

3/6

कुश्ती संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय बबलू को भी इसका अंदाजा नहीं था कि काशी में उनका इस तरह अभूतपूर्व स्वागत होगा। एयरपोर्ट से लेकर अपने आवास पहुंचने तक संजय सिंह बबलू समर्थकों से अपील करते रहे कि उनके स्वागत के चलते नागरिकों को दिक्कत न हो।

4/6

बाबतपुर एयरपोर्ट से सैकड़ों वाहनों के काफिला संग संजय सिंह जैसे ही निकले, रास्ते में जगह-जगह बैंड बाजे की धुन पर झूमते और खुशी से लबरेज समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया। इस दौरान नारे लगते रहे 'संजय भैया तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं'।

5/6

एयरपोर्ट फ्लाईओवर के समीप हजारों की संख्या में मौजूद समर्थकों ने जबर्दस्त स्वागत किया। उत्साही समर्थकों ने उन्हें कंधे पर उठा लिया और मंच तक ले गये।यहां एक-एक समर्थकों और पदाधिकारियों ने उन्हें माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया।

6/6

काजीसराय स्थित हास्पिटल के बाहर हजारों की संख्या में स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया। कफिला आगे बढ़ा तो गोकुल धाम हरहुआ के पास पहले से मौजूद सैकड़ों लोगों ने स्वागत करने के साथ जमकर नारे लगाए। वहां से काफिला पड़ाव स्थित अघोरेश्वर भगवान राम आश्रम पहुंचा। वहां संजय सिंह ने परमपूज्यसंजय अघोरेश्वर महाप्रभु के दर्शन-पूजन किये और आशीर्वाद लिया।परमपूज्य के विग्रह पर माल्यर्पण, चिरकुट देवी विहार में पूजन किया, व परमपूजनीय औघड़ गुरुपद संभव राम की चरणपादुका पर शीश नवाया।

अगली गैलरी
Photo: तस्वीरों में देखें काशी की अनोखी होली, गुलाल के साथ उड़ती है चिताओं की भस्म
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.