बेंगलुरु में मटन की जगह परोसा जा रहा कुत्ते का मांस! जानें कैसे हुआ खुलासा

बेंगलुरु में मटन की जगह परोसा जा रहा कुत्ते का मांस! जानें कैसे हुआ खुलासा

Priya Singh | Publish: Jul, 20 2019 11:33:40 AM (IST) अजब गजब

  • बेंगलुरु ( bangalore ) के एक होटल पर लगा मटन की जगह कुत्ते का मांस खिलाने का आरोप
  • इलाके में अचानक से गायब होने लगे कुत्ते तो हुआ खुलासा

नई दिल्ली। बेंगलुरु ( Bangalore ) के एक होटल पर कस्टमर्स को मटन की जगह कुत्ते का मांस खिलाने का आरोप लगा है। ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी होटल पर लोगों को अंधेरे में रखकर उन्हें मटन ( mutton ) की जगह कुत्ते का मांस ( Dog Meat ) परोसा गया हो। ये दावा किया जा रहा है इस होटल का मालिक कुत्तों को पकड़कर उन्हें कसाईखाने से कटवाकर उन्हें मटन बताकर खिला रहा है। असल में बेंगलुरु के वीबीएचवी अपार्टमेंट के रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन ने तमिलनाडु की एक एजेंसी को इलाके से कुत्तों को हटाने का ठेका दिया था।

रात के अंधेरे में यहां घरों पर होती है पत्थरबाजी, लोग कह रहे- 'भूतों की है कारस्तानी'

dogs meat

इस मामले में पशु कल्याण अधिकारी के हरीश का कहना है कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि अकसर कुत्तों को पकड़कर उनका मांस स्टॉलों को बेच दिया जाता है। उनका कहना है कि आवारा कुत्तों को कुछ लोग सड़क से पकड़ते हैं और फिर वे एकाएक गायब हो जाते हैं। इन कुत्तों को मारकर इनका मांस चिकन या मटन बताकर बेच दिया जाता है।

एक बंदर जिसके नाम है करोड़ों की संपत्ति, शादी के बाद महल में रहेगा अपनी दुल्हनियां के साथ

hotels serving dog meat as mutton

कई बार नॉनवेज मोमोज में कुत्ते का मांस मिले होने का मामला सामने आया है। जिसकी वजह से बेंगलुरु में होटल को लेकर हुए इस दावे की संभावना बनती है। पशु कल्याण अधिकारी के हरीश का कहना है कि मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और वे इसकी जांच में जुटे हैं। इलाके में कुत्तों के अचानक गायब हो जाने से इस बात की संभावना ज्यादा है। फिलहाल, पुलिस गहराई से इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने वीबीएचवी असोसिएशन के खिलाफ मामला दर्ज कर स्थानीय लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

युवती के शरीर में नहीं था मलद्वार, 20 साल तक पेशाब के रास्ते करती रही मलत्याग

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned