scriptरात के अंधेरे में यहां घरों पर होती है पत्थरबाजी, लोग कह रहे- ‘भूतों की है कारस्तानी’ | mysteriously stone pelting on houses Maharashtra gadchiroli | Patrika News
अजब गजब

रात के अंधेरे में यहां घरों पर होती है पत्थरबाजी, लोग कह रहे- ‘भूतों की है कारस्तानी’

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के आरमोरी शहर के घरों में होती है पत्थरबाजी
लोग बता रहे हैं इसे भूतों का काम
पुलिस जुटी जांच में

Jul 20, 2019 / 10:26 am

Priya Singh

stone pelting

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के नगर गढ़चिरौली ( Gadchiroli ) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के शहर आरमोरी के आजाद चौक के लोगों का कहना है कि इस शहर में भूतों का वास है। यहां के घरों पर न जाने कौन रात में पत्थर फेंकर चला जाता है। मामला ये है कि यहां के घरों में अपने आप पत्थर गिर रहे हैं। अब तक की छान-बीन में लोगों ने किसी पथरबाज़ को घरों के आस-पास नहीं देखा है। जिसके बाद यहां के निवासियों का कहना है कि यह भूत-प्रेतों का ही काम है।

एक बंदर जिसके नाम है करोड़ों की संपत्ति, शादी के बाद महल में रहेगा अपनी दुल्हनियां के साथ

Maharashtra

इलाके में हो रही इस घटना की वजह से यहां लोगों की भीड़ लगी रहती है। लोग यहां इस अजीबो-गरीब घटना को देखने आते हैं। आजाद चौक में स्थित एक खंडहर में तब्दील हो चुका घर है। इसी घर के आस-पास के घरों में पत्थरबाजी की जाती है। जहां कुछ लोग इस घटना में भूत-प्रेतों का हाथ मान रहे हैं वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इस अंधविश्वास को मानने से इंकार कर रहे हैं।

OMG! यहां मिलेगा कचरे के बदले भरपेट खाना, जानें कैसे

बता दें कि मामले के तूल पकड़ने पर इस पूरी घटना पर अब पुलिस नज़र रख रही है। पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि इस तरह की अफवाह न फैलाई जाए। स्थानीय पुलिस का कहना है कि वे पूरे मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं और जल्द ही गुत्थी को सुलझा लेंगे।

Home / Ajab Gajab / रात के अंधेरे में यहां घरों पर होती है पत्थरबाजी, लोग कह रहे- ‘भूतों की है कारस्तानी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो