script

दुखी और आलसी लोगों के लिए बंपर भर्ती, नौकरी का विज्ञापन देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2022 03:35:57 pm

कई लोग जीवन में बड़े आलसी स्वभाव के होते हैं। खास तौर पर जब बात काम पर जाने की आए तो उन्हें खूब आलस आता है। लेकिन अब ऐसे ही आलसी लोगों के लिए नौकरी के अच्छे ऑफर आने लगे हैं। खास बात यह है कि ऐसे लोगों का ज्यादा पढ़ा-लिखा या टैलेंटेड होना भी जरूरी नहीं है।

Job Vacancy For Lazy And Crying Candidates Condition Is To Take Bath Before Enter In Office

Job Vacancy For Lazy And Crying Candidates Condition Is To Take Bath Before Enter In Office

कॉम्पटीशन के इस दौर में अच्छी जॉब मिलना बहुत मुश्किल होता है। अगर मिल भी जाए तो इसके लिए जीतोड़ काम भी करना पड़ता है। खास बात यह है कि एक अच्छी जॉब के लिए उम्मीदवार का अच्छा पढ़ा-लिखा, टैलेंटेड होना भी बहुत जरूरी है। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों नौकरी का एक ऐसा विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। खास बात यह है कि, इस जॉब के लिए ना तो ज्यादा पढ़ा लिखा होना जरूरी है और ना ही कोई बड़ी डिग्री की जरूरत है। बस इस जॉब के लिए आपका आलसी होना जरूरी है।
आलसी, दुखी या कामचोर होना जरूरी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस नौकरी के लिए उम्मीदवार की योग्यता ना तो कोई डिग्री है और ना किसी खास क्षेत्र में दक्षता बस कैंडिडेट का दुखी, आसली और कामचोर होना बहुत जरूरी है।

आप भी काम करने से कतराते हैं या फिर आपको अपना ऑफिस पसंद नहीं है। या फिर कुछ ऐसा काम चाहता है जहां जाकर आप बस आराम कर सकें तो आपके लिए बहुत अच्छी नौकरी इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें – अजीब होटल! ना दीवार ना छत, रातभर जागने के लिए पैसे देते हैं गेस्ट

https://twitter.com/NoContextBrits/status/1541675172633223169?ref_src=twsrc%5Etfw
आपकों काम करने का मन नहीं है, आप आलसी हैं, आपके भीतर आलस हैं, आप दुखी हैं तो ये नौकरी आपके लिए परफेक्ट है। दरअसल सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब नौकरी का विज्ञापन वायरल हो रहा है। इस नौकरी को देने वाली कंपनी को ऐसे कर्मचारी की तलाश हैं जो आलसी और कामचोर होने के साथ-साथ दुखी भी हों।

इस वजह से चाहिए ऐसे एम्पलॉय
ट्विटर पर वायरल हो रहे इस नौकरी के विज्ञापन में लिखा है- स्टाफ की जरूरत हैं, जो आलसी और दुखी हों , ताकि वो यहां पहले से काम कर रहे स्टाफ के साथ घुल-मिल सकें। ऐसे उम्मीदवारों को CV के साथ आने के लिए कहा गया है।
कंपनी ने जॉब के लिए रखी बस ये शर्त
इस जॉब के लिए सिर्फ एक शर्त भी रखी है। नौकरी के लिए दिए इश्तहार में लिखा है कि, उम्मीदवार आने से नहाकर जरूर आएं। खास बात यह है कि, लोग इस जॉब वैकेंसी के विज्ञापन को पढ़कर बहुत खुश हो रहे हैं और ये खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस विज्ञापन में न तो कंपनी का नाम दर्ज हैं न पता लिखा गया है।

तरह-तरह की नौकरियां
बता दें कि ये पहली अजीब नौकरी नहीं है। दुनिया में ऐसी कई अजीब तरह की नौकरियां ऑफर की जाती है। कहीं खाना खाकर लोग लाखों कमा रहे हैं तो कहीं सिर्फ सोने की नौकरी भी लोग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – दुनिया का सबसे अलग फैशन-शो, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो