script KFC चिकन की थीम पर शादी, मेहमान भी हुए हैरान | KFC theme wedding in SIngapore, check about this strange wedding | Patrika News

KFC चिकन की थीम पर शादी, मेहमान भी हुए हैरान

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2023 04:54:57 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Strange Wedding: दुनियाभर में अलग और हटके तरीके से शादी करने वालों की कमी नहीं है। हाल ही में इसी तरह की एक और शादी देखने को मिली है।

kfc_themed_wedding.jpg
KFC themed wedding

दुनियाभर में अलग और हटके काम करने वालों की कमी नहीं है। इनमें बिल्कुल हटके तरीके से शादी करने वाले लोग भी शामिल हैं। दुनिया में अलग-अलग जगहों पर अक्सर ही कुछ अजीब पर बिल्कुल ही हटके तरीके से शादी करने की खबरें सामने आती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है। हाल ही में एक ऐसी शादी हुई जिसकी थीम चिकन पर आधारित थी। जी हाँ, आपने सही पढ़ा। चिकन रेस्टोरेंट चेन केएफसी (KFC) पर आधारित शादी हाल ही में हुई है।


सिंगापुर में हुई एकदम हटके शादी

सिंगापुर में हाल ही में केएफसी थीम पर शादी हुई है। सिंगापुर की एक लड़की केएफसी चिकन की इतनी बड़ी दीवानी है कि उसने अपनी शादी की थीम भी केएफसी को बनाने का फैसला लिया।

KFC ने अनुमति के साथ दिया डिस्काउंट भी

सिंगापुर में लाइंग ले वॉन्ग (Laing Le Wong) नाम की महिला केएफसी की बड़ी दीवानी है और उसका हमेशा से ही सपना था कि उसकी शादी केएफसी की थीम पर हो। इसकी एक बड़ी वजह यह भी है कि वॉन्ग अपने होने वाले पति से पहली बार केएफसी में ही मिली थी। ऐसे में अपनी शादी की थीम के लिए जब वॉन्ग ने केएफसी को ईमेल किया, तब केएफसी ने भी इसकी अनुमति दे दी। वॉन्ग व्हीलचेयर पर चलती है। ऐसे में जब केएफसी के लोकल आउटलेट के मैनेजर को इस बारे में पता चला तो उसने वॉन्ग को खाने से लेकर डेकोरेशन तक के बिल पर 50% डिस्काउंट भी दिया।

kfc_themed_wedding_.jpg


शादी में मेहमान भी हुए हैरान

शादी के वेन्यू पर केएफसी थीम की ही डेकोरेशन थी। साथ ही दुल्हन बनी वॉन्ग के हाथों में फूलों का नहीं बल्कि चिकन लेग पीस का गुलदस्ता था। इतना ही नहीं, शादी के वेन्यू पर केएफसी के चिकन बर्गर की शेप के बीनबैग भी रखे गए थे। खाने के मेन्यू में भी केएफसी की कई चीज़ें थी। शादी में आए मेहमान भी यह सब देखकर हैरान हो गए पर सभी ने शादी में एन्जॉय किया।

यह भी पढ़ें

माइक टायसन से पंगा लेने वाले शख्स ने की 3.7 करोड़ की डिमांड, जानिए क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो