scriptयह मॉडल पैरों की तस्वीर शेयर कर कमाती है पैसा, लोग 300 डॉलर तक देने को तैयार | This model earns money by sharing the picture of the feet | Patrika News

यह मॉडल पैरों की तस्वीर शेयर कर कमाती है पैसा, लोग 300 डॉलर तक देने को तैयार

Published: Nov 28, 2020 10:07:17 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

22 वर्षीया अमेरिकी मॉडल (Hot American Model) डिजायर गेटो सोशल मीडिया पर एक चर्चित आईकॉन हैं

Hot American Model

Hot American Model

नई दिल्ली: मॉडल अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों को आकर्षित करती हैं, लेकिन यदि कोई यह कहे कि मॉडल की हॉट तस्वीरों की जगह उनके खूबसूरत टांगो की दुनियां दीवानी है, तो यह सुन कर हैरानी ज़रूर होगी, लेकिन यह एकदम सही है। आज आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी टांगों के हज़ारों लाखों दीवाने हैं। आलम यह है कि 22 वर्षीया अमेरिकी मॉडल (Hot American Model) डिजायर गेटो के टांगों की तस्वीरों के लिए उनके दीवाने सैकड़ों डॉलर पे करने को तैयार हो जाते हैं।

डिजायर गेटो के बारे में बतादें वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मॉडल डिजायर गेटो मॉडलिंग की दुनिया में आने से पहले प्रापर्टी बिजनेस (Property Business) में थीं। लेकिन बाद में वे मॉडलिंग के क्षेत्र में उतरीं पहले तो दूसरे मॉडल्स की तरह गेटो के फेस और हॉट लुक को लोग बहुत पसंद करते थे। पर बाद में लोगों ने पैरों की तस्वीरों पर अपना रुझान दिखाया, आलम यह है कि गेटो के पैरों की तस्वीरों के लिए उनके चाहने वाले गेटो को लाखों रुपये देने को तैयार हो जाते हैं।

मॉडल गेटों की माने तो उन्हें मॉडलिंग के दौरान हैरान करने वाली जानकारी मिली। गेटो ने बताया कि उनके पैरों के लाखों दीवाने हैं। गेटो ने बताया कि उन्हें यह जान कर हैरानी हुई कि, उनके पैरों की तस्वीरों के लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को उतावले हैं। इस दौरान गेटो को एक ऑफर भी मिला। ऑफर देने वाले ने गेटों के पैरों की 10 तस्वीरों के बदले उन्हें 300 डॉलर पे करने को तैयार था।

अगर मॉडल डिजायर गेटो के इंस्टाग्राम (Instagram) की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। उनके फैन्स सोशल मीडिया पर गेटो की तस्वीरों और वीडियों का बेसब्री इंतेजार करते हैं। गेटो अपने इंस्टाग्राम पर तवीरें और वीडियो शेयर कर हर महीने 8 लाख से ऊपर कमाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो