scriptWoman eats 3 feet dry walls in a week, know what is the reason | इस महिला को है दीवार खाने की लत, हफ्तेभर में खा जाती है 3 फीट दीवार | Patrika News

इस महिला को है दीवार खाने की लत, हफ्तेभर में खा जाती है 3 फीट दीवार

महिला को चॉक खाने की आदत थी, मगर धीरे-धीरे तलब बढ़ती गई और दीवारों को भी खाना शुरू कर दिया। महिला का कहना है की वो एक हफ्ते में तीन स्क्वायर फीट दीवार खा जाती है।

नई दिल्ली

Published: May 02, 2022 05:00:44 pm

हर किसी की बचपन में कोई न कोई अजीब आदत जरूर होती है। बचपन की यहीं आदत यदि समय रहते सुधारी ना जाये तो आगे चलकर बड़े हो जाने पर भी वह हमारे साथ ही रहती है। कई बार यह आदतें हमें सबके सामने शर्मिंदा भी कर देती है। तो वहीं घर में छोटे बच्चे उल्टी-सीधी चीजें न खाने पाए, इसके लिए हर मां-बाप अपने बच्चों पर हमेशा नजर रखते हैं। मगर उनकी मां ही उल्टी-सीधी चीजें खांए तो आप क्या कहेंगे। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी आदत के बारे में सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी।
इस महिला को है दीवार खाने की लत, हफ्तेभर में खा जाती है 3 फीट दीवार
इस महिला को है दीवार खाने की लत, हफ्तेभर में खा जाती है 3 फीट दीवार
दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस कड़ी में एक महिला का भी नाम है जो घर की दीवार को खा जाती है। अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली निकोल को पहले चॉक खाने की आदत थी। लेकिन हद तो तब हो गई जब वो अपने इस तलब को मिटाने के लिए घर की दीवारों को भी खाने लगीं। इस महिला ने TLC के प्रोग्राम में लोगों को बताया कि उसे दीवार खाना काफी पसंद है।
निकोल ने बताया कि उसकी मां की मौत के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। इसके बाद उन्हें चॉक खाने की आदत लगी। चॉक खाते-खाते उन्हें सूखे दीवारों की खुशबू अच्छी लगने लगी। इसके बाद वह दीवारें खाने लगीं। निकोल ने बताया कि उन्हें अलग-अलग दीवारों का टेस्ट बहुत पसंद है। और वह एक हफ्ते में तीन स्क्वायर फीट दीवार को खा जाती है।
एक बच्चे की मां निकोल ने बताया कि वो जब मन करता है तब दीवार नोचकर खाने लगती है। चाहे अपने घर की दीवार हो या दोस्त के घर की। यहां तक कि वो अपने रिश्तेदारों के घर की दीवार भी खा जाती है। इसकी वजह से उसके इंटेस्टाइन में काफी बड़ी समस्या हो सकती है। लेकिन निकोल खुद को बेबस मानती है। उसने कहा कि कई बार इस लत से छुटकारा पाने की कोशिश की जा चुकी है। लेकिन उसे सफलता नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़ें

Patna High Court Recruitment 2022: अगर आप ग्रेजुएट हैं, तो टाइपिंग टेस्ट देकर मिल सकती है हाई कोर्ट में नौकरी, 30000 होगी सैलरी

डॉक्टरों ने भी निकोल को उनकी आदत को लेकर चेतावनी दे दी है। डॉक्टरों ने बताया है कि निकोल की इस आदत के कारण उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी भी हो सकती है। क्योंकि दीवरों पर लगे पेंट में केमिकल्स होता है। निकोल की इस आदत की वजह से उनके आस-पड़ोस के लोग भी काफी परेशान रहते हैं।

यह भी पढ़ें

तलाक-ए-हसन के खिलाफ मुस्लिम महिला ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, जानिए क्यों की जा रही इसे खत्म करने की मांग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारInflation Around World : महंगाई की मार, भारत से ज्यादा ब्रिटेन और अमरीका हैं लाचारपंजाब में दिल्ली का विकास मॉडल, CM भगवंत मान का ऐलान- 15 अगस्त को राज्य को मिलेंगे 75 नए मोहल्ला क्लीनिकदो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकतापहली बार Yogi आदित्यनाथ की तारीफ में बोले अखिलेश यादव 'यूपी में Technology'क्या IPL में आखिरी बार दिखेंगे महेंद्र सिंह धोनी? अर्धशतक लगाते ही बना लेंगे ये बड़ा रिकॉर्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.