आसमान में 40 मिनट तक घूमता दिखा यूएफओ, लोग बोले धरती कब्जाने की फिराक में है एलियंस

  • काज वूडल ( Kaz Woodall ) ने इस अद्भुत नज़ारे को देखने के बाद कई घंटे रिसर्च की, जिसके बाद उसे एक आर्टिकल मिला, जिसमें न्यूयॉर्क में वैसी एक आकृति आसमान में देखी गई थी, उसे भी यूएफओ ( UFO ) बताया गया था।

By: Piyush Jayjan

Published: 26 May 2020, 02:06 PM IST

नई दिल्ली। हमारी दुनिया कई अजीब रहस्यों से भरी हुई हैं। इनमें कई पहेलियां ऐसी हैं जिन्हें जितना सुलझाने की कोशिश की जाए वो उतनी उलझ जाती है। ऐसी ही एक गुत्थी है एलियंस ( Aliens ) की मौजूदगी। दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि इस साल एलियंस की गतिविधियां पृथ्वी पर बढ़ गई है।

एक के बाद एक दुनिया में यूएफओ ( UFO ) देखे जाने की खबरें सामने आई हैं। इस बार फिर ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) से ऐसा एक केस सामने आया। यहा के छोटे से गांव निम्बिन ( Nimbin ) में एक महिला ने आसमान में 40 मिनट तक एक यूएफओ को चक्कर लगाते देखा।

महज 90 रुपए के खर्च पर की जा सकेगी कोरोना की जांच, 30 मिनट में आ जाएगी रिपोर्ट

महिला ने इस पूरे वाकये का वीडियो ( Video ) बनाया, तब जाकर दुनिया को उसकी बात का विश्वास भी हुआ। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए है कि क्या एलियंस पृथ्वी पर अपना साम्राज्य स्थापित करने की जुगत में है।

 

ऑस्ट्रेलिया के निम्बिन में रहने वाली काज वूडल ( Kaz Woodall ) ने यूएफओ को अपने कैमरे में कैद किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ये यूएफओ पहाड़ियों के पीछे से आया था। यह वाकया 19 मई को तब घटा जब वो अपने कुत्ते को घुमाने घर से बाहर निकली। उन्होंने आसमान में कुछ घूमता नजर आया, जो कि काले रिंग जैसा था।

काज ने मीडिया को बताया कि आसमान में दिख रहा ये अजीबोगरीब ऑब्जेक्ट ( Object ) एक ही जगह पर घूम रहा था। उसने अपने घर के पास मौजूद एक शख्स को इसे अपने टेलिस्कोप से देखने को कहा, जिसके बाद उन्हें यकीन हो गया कि ये यूएफओ ही है।

कटहल खाने के लिए पेड़ पर चढ़ा हाथी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

काज ने जब ये फोटो ( Photo ) सोशल मीडिया ( Social Media ) पर शेयर की तब कई लोगों ने इसपर अलग-अलग कमेंट्स किया। कुछ ने लिखा कि ये एलियंस ( Aliens ) कोरोना से दुनिया के खत्म होने का इन्तजार कर रहे थे क्या?, वहीँ कुछ यूजर्स ने इन फोटो को देखकर मजाक भी बनाया।

 

Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned