script10 killed by terrorists in attack on Pakistan police station | पाकिस्तान में आतंकियों ने किया पुलिस स्टेशन पर हमला, 10 की मौत | Patrika News

पाकिस्तान में आतंकियों ने किया पुलिस स्टेशन पर हमला, 10 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2024 11:30:11 am

Submitted by:

Tanay Mishra

Another Terrorist Attack In Pakistan: पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है। यह हमला एक पुलिस स्टेशन पर हुआ है।

terrorist_attack_on_police_station_in_pakistan_.jpg
Terrorist attack on police station in Pakistan

पाकिस्तान (Pakistan) में चुनाव में सिर्फ 3 दिन ही बाकी हैं। लेकिन अभी भी देश में आतंकी गतिविधियों पर लगाम नहीं लग रही। पाकिस्तान लंबे समय से आतंकवाद का पनाहगार रहा है अब खुद भी आतंकवाद की चपेट में आ चुका है। आतंकवाद पाकिस्तान में भी एक बड़ी समस्या बन चुका है। आए दिन पाकिस्तान में आतंकी हमलों के मामले सामने आते रहते हैं। इसी तरह की एक और घटना आज, सोमवार, 5 फरवरी को एक बार फिर पाकिस्तान में घटित हुई। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत के डेरा इस्माइल खान (Dera Ismail Khan) जिले के दाराबन (Daraban) में एक पुलिस स्टेशन में आज आतंकियों ने जल्द सुबह लोकल समयानुसार करीब 3 बजे हमला किया।


30 आतंकियों ने किया हमला

जानकारी के अनुसार खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले के दाराबन में आज जल्द सुबह करीब 30 आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया। आतंकियों ने तीन दिशाओं से पुलिस स्टेशन पर हमला किया। पुलिसकर्मियों और आतंकियों के बीच करीब ढाई घंटे तक गोलीबारी चली। कुछ आतंकियों ने पुलिस स्टेशन में घुसकर हैंड ग्रेनेड्स से भी हमला किया।

10 पुलिसकर्मियों की मौत

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान जिले के दाराबन में आज पुलिस स्टेशन पर हुए आतंकी हमले में 10 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।


6 पुलिसकर्मी घायल

इस आतंकी हमले में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें

ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक का खुलासा, माता-पिता ने बचपन में दी थी यह सलाह..



ट्रेंडिंग वीडियो