script फिलीपींस की यूनिवर्सिटी में धमाका, 4 की मौत और 10 घायल | 4 killed and 10 injured in blast in university gym in Philippines | Patrika News

फिलीपींस की यूनिवर्सिटी में धमाका, 4 की मौत और 10 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2023 12:01:57 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Blast in Philippines: फिलीपींस की एक यूनिवर्सिटी को धमाके ने दहला दिया है। इससे 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

blast_in_university_gym_in_philippines.jpg
Blast in University gym in Philippines

दुनियाभर में धमाकों की घटनाओं के मामले आए दिन सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला आज, रविवार, 3 दिसंबर को फिलीपींस (Philippines) में सामने आया है। फिलीपींस की एक यूनिवर्सिटी में आज जोरदार धमाका हुआ। यह धमाका मिंडानाओ स्टेट यूनिवर्सिटी (Mindanao State University) के जिम में हुआ। धमाका उस समय हुआ जब यूनिवर्सिटी के जिम में कैथोलिक सभा चल रही थी।


4 लोगों की मौत और 10 घायल

रिपोर्ट के अनुसार मिंडानाओ स्टेट यूनिवर्सिटी के जिम में हुए धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग इस धमाके में घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका है।


जांच हुई शुरू, आरोपी का नहीं हुआ अभी तक खुलासा

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस हमले के पीछे किसका हाथ है और हमले के पीछे क्या मकसद रहा, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

प्रो-इस्लामिक स्टेट आतंकियों का हो सकता है हमले के पीछे हाथ

मिंडानाओ स्टेट यूनिवर्सिटी मरावी (Marawi) शहर में है और इस शहर में 2017 से प्रो-इस्लामिक स्टेट आतंकियों का काफी असर रहा है। ऐसे में इस हमले के पीछे इन आतंकियों का हाथ होने की आशंका भी बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाकर हमलावर ने चाकू घोंपकर की शख्स की हत्या



ट्रेंडिंग वीडियो