script पाकिस्तान में फिर आतंकी हमला, 8 लोगों की मौत और 26 घायल | 8 killed, 26 injured in terror attack in Pakistan's Gilgit Baltistan | Patrika News

पाकिस्तान में फिर आतंकी हमला, 8 लोगों की मौत और 26 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2023 04:58:13 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Another Terror Attack In Pakistan: पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है। यह आतंकी हमला पाकिस्तान के गिलगित बाल्टिस्तान में हुआ जिसमें 8 लोगों ने अपनी जान गंवाई।

terror_attack_in_gilgit_baltistan_1.jpg
Terror attack in Pakistan's Gilgit Baltistan

पाकिस्तान (Pakistan) में लंबे समय तक आतंकवाद को पनपाने के साथ ही पनाह भी दी गई है। लंबे समय तक जिस पाकिस्तान ने आतंकवाद को फैलाया, अब वो पाकिस्तान खुद भी आतंकवाद के चंगुल में फंस चुका है। पाकिस्तान में आए दिन ही आतंकवाद की घटनाएं देखने को मिलती हैं। पाकिस्तान में शनिवार को एक बार फिर आतंकी हमले का मामला सामने आया। यह हमला शनिवार को गिलगित बाल्टिस्तान (Gilgit Baltistan) में हुआ और इसका निशाना बनी यात्रियों से भरी एक बस।


आतंकियों ने बस पर किया हमला


शनिवार को गिलगित बाल्टिस्तान में चिलास के पास दिआमेर जिले में यह आतंकी हमला हुआ। इस हमले में कुछ आतंकियों ने यात्रियों से भरी एक बस पर हमला कर दिया। आतंकियों ने बस में गोलीबारी कर दी जिससे बस में आग लग गई।

8 लोगों की मौत और 26 घायल

गिलगित बाल्टिस्तान में चिलास के पास दिआमेर जिले में बस पर हुए आतंकी हमले में 8 लोगों की मौत हो गई और 26 घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।


हमलावरों की नहीं हुई पहचान


हमले के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। हमलवारों की पहचान अभी नहीं हुई है पर पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने इसके लिए सर्च ऑपरेशन भी लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें

फिलीपींस की यूनिवर्सिटी में धमाका, 4 की मौत और 10 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो