scriptIntelligence Service : इस देश में जल्द खत्म होगी खुफिया सेवा,विधेयक लाने के लिए हो रहीं तैयारियां | Bill developed to abolish CAB in Poland | Patrika News
विदेश

Intelligence Service : इस देश में जल्द खत्म होगी खुफिया सेवा,विधेयक लाने के लिए हो रहीं तैयारियां

World News in Hindi : पोलैंड ( Poland) ने केंद्रीय भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (CAB) को समाप्त करने के लिए विधेयक विकसित किया है। सरकार का मानना है कि इस एजेंसी को अजीब तरह के बेकार काम दिए गए हैं, जिनका कोई मतलब नहीं है।

Mar 30, 2024 / 03:52 pm

M I Zahir

Poland_Government.jpg
International News in Hindi : पोलैंड ने केंद्रीय भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (सीएबी) खुफिया सेवा ( Intelligence Service) को समाप्त करने के लिए एक विधेयक विकसित किया है। देश के सुरक्षा सेवा समन्वयक टोमाज़ सिमोनियाक ( Tomasz Siemoniak) ने कहा, बिल तैयार है, आज हम पूरी प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं।”
दस्तावेज़ अनुमोदन के लिए सरकारी संगठनों को भेजा जाएगा

उन्होंने स्पष्ट किया कि दस्तावेज़ को अनुमोदन के लिए विभिन्न सरकारी संगठनों को भेजा जाएगा। मुझे उम्मीद है कि विधेयक को सीमास की गर्मियों की छुट्टियों से पहले अपनाया जाएगा।” .29 जनवरी को, जब दस्तावेज़ विकसित होना शुरू ही हुआ था।
अजीब कार्यों से जुड़ी सेवा


सीमोनियाक ने कहा कि सेंट्रल एबी में “अच्छे कर्मचारी हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता कि पोलैंड में एक सेवा केवल समस्याओं, घोटालों, रोमांच और अजीब कार्यों से जुड़ी हो। वहीं 15 अक्टूबर को संसदीय चुनाव जीतने वाली संयुक्त विपक्षी पार्टी की सेंट्रल एबी को खत्म करने के लिए 10 नवंबर को निर्णय लिया गया था।

Home / world / Intelligence Service : इस देश में जल्द खत्म होगी खुफिया सेवा,विधेयक लाने के लिए हो रहीं तैयारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो