scriptSaudi Fashion Show: इतिहास में पहली बार सऊदी अरब ने स्विमसूट फैशन शो का किया आयोजन, देखें तस्वीरें | First time Saudi Arabia organized a swimsuit fashion show | Patrika News
विदेश

Saudi Fashion Show: इतिहास में पहली बार सऊदी अरब ने स्विमसूट फैशन शो का किया आयोजन, देखें तस्वीरें

Saudi Fashion Show: पूल साइड शो में मोरक्को की डिजाइनर यास्मीना कानजल के डिजाइन किए हुए स्विमसूट मॉडल्स ने पहने और वॉक किया।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 11:00 am

Jyoti Sharma

Saudi Fashion Show

Saudi Fashion Show

Saudi Fashion Show: सऊदी अरब अब रूढ़ीवादी परंपराओं को तोड़ रहा है। महिलाओं पर लगी पाबंदियों की बेड़ियां धीरे-धीरे टूट रही हैं। अब सऊदी में पहली बार स्विमसूट में फैशन शो का आयोजन किया गया है। शुक्रवार को हुए पूल साइड शो में मोरक्को की डिजाइनर यास्मीना कानजल के डिजाइन किए हुए स्विमसूट मॉडल्स ने पहने और वॉक किया। 
ज्यादातर मॉडल्स के स्विमसूट लाल, बेज और नीले रंग के वनपीस थे। रूढ़िवादी इस्लामिक देश सऊदी अरब में स्विमसूट फैशन शो का होना इसलिए खास है क्योंकि एक दशक से भी कम समय पहले तक यहां महिलाओं को शरीर को ढकने वाला अबाया पहने बिना घर से बाहर आने की इजाजत तक नहीं थी। 
Saudi Fashion Show

क्राउन प्रिंस का विज़न है देश को आगे ले जाना 

यास्मीना ने कहा कि सऊदी अरब में स्विमसूट फैशन शो एक ऐतिहासिक क्षण है, क्योंकि इस तरह का आयोजन पहली बार हुआ है।
Saudi Fashion Show
इसमें शामिल होना हम सबके लिए सम्मान की बात रही। यह फैशन शो सऊदी अरब के पश्चिमी तट पर स्थित सेंट रेजिस रेड सी रिजॉर्ट में रेड सी फैशन वीक के दूसरे दिन हुआ।
Saudi Fashion Show
यह रिजॉर्ट रेड सी ग्लोबल का हिस्सा है, जो सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की देखरेख में सऊदी अरब के विजन 2030 में शामिल गीगा-परियोजनाओं में से एक है।

Hindi News/ world / Saudi Fashion Show: इतिहास में पहली बार सऊदी अरब ने स्विमसूट फैशन शो का किया आयोजन, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो