scriptHush Money मामले में डोनाल्ड ट्रंप के अपराधी साबित होने के बाद जो बाइडन की प्रतिक्रिया आई सामने, कहा – “कानून से ऊपर कोई नहीं” | Hush Money Trial: Joe Biden says no one is above the law after Donald Trump found guilty | Patrika News
विदेश

Hush Money मामले में डोनाल्ड ट्रंप के अपराधी साबित होने के बाद जो बाइडन की प्रतिक्रिया आई सामने, कहा – “कानून से ऊपर कोई नहीं”

Hush Money Trial: हश मनी मामले में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दोषी पाए गए हैं। ऐसे में वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

नई दिल्लीJun 01, 2024 / 01:05 pm

Tanay Mishra

Joe Biden takes a dig at Donald Trump after Hush Money Trial

Joe Biden takes a dig at Donald Trump after Hush Money Trial

अमेरिका (United States of America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। इसकी वजह है हश मनी (Hush Money) मामले में उनका दोषी पाया जाना। दरअसल पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने ट्रंप के साथ शारीरिक संबंधों के मामले पर कहा था कि ट्रंप ने अपने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान स्टॉर्मी को चुप रहने के लिए पैसे दिए थे। स्टॉर्मी ने ट्रंप पर 34 आरोप लगाए थे और न्यूयॉर्क (New York) के एक कोर्ट ने ट्रंप को सभी 34 मामलों में दोषी करार दिया है। इस मामले में पहले ट्रंप पर जुर्माना भी लगाया जा चुका है पर अब इसका फैसला भी आ गया है। 11 जुलाई को यह भी तय हो जाएगा कि ट्रंप को क्या सज़ा मिलेगी। ट्रंप के इस मामले में दोषी पाए जाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

“कानून से ऊपर कोई नहीं”

बाइडन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “कानून से ऊपर कोई नहीं”। ऐसा लिखते हुए बाइडन ने ट्रंप पर निशाना साधा और यह साफ कर दिया कि भले ही ट्रंप पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति हो, पर कानून से ऊपर नहीं हैं।


फैसले को चुनौती देंगे ट्रंप

ट्रंप ने उनके खिलाफ सुनाए गए फैसले को पूरी तरह से गलत बताया है। साथ ही यह भी साफ कर दिया है कि वह इस फैसले को चुनौती देंगे।

यह भी पढ़ें

चीन का बड़ा दावा, अमेरिका कर रहा है एशिया-पैसिफिक में नाटो जैसे ग्रुप के गठन का काम

Hindi News/ world / Hush Money मामले में डोनाल्ड ट्रंप के अपराधी साबित होने के बाद जो बाइडन की प्रतिक्रिया आई सामने, कहा – “कानून से ऊपर कोई नहीं”

ट्रेंडिंग वीडियो