scriptItaly: इन दिनों इटली की बहुत चर्चा है भारत में, इटली से आई है यह खबर | Italy: These days Italy is being discussed a lot in India, this news has come from Italy | Patrika News
विदेश

Italy: इन दिनों इटली की बहुत चर्चा है भारत में, इटली से आई है यह खबर

Italy News In Hindi : इन​ दिनों भारत में इटली की बहुत चर्चा ​है और लोग इटली की खबरें जानना चाहते हैं। ऐसे लोगों के लिए इटली से यह दिलचस्प खबर आई है।

नई दिल्लीApr 16, 2024 / 07:22 pm

M I Zahir

Italy

Italy

Azerbaijan-Italy economic relations at very good level : इतालवी व्यापार एजेंसी ( ITA) के निदेशक एंड्रिया मैकानिको ने बाकू में कहा कि अज़रबैजान ( Azerbaijan) और इटली ( Italy) के बीच आर्थिक संबंध बहुत अच्छे स्तर पर हैं। वहीं अज़रबैजान इटली के सबसे महत्वपूर्ण भागीदारों में से एक है।

सहयोग को मजबूत करने की संभावना

Italy-Azerbaijan News In Hindi : इतालवी व्यापार एजेंसी ( ITA ) के निदेशक एंड्रिया मैकानिको ( Andrea Mechanico) ने बाकू में कहा कि इतालवी कंपनियां ( Italian Companies) अज़रबैजान ( Azerbaijan) के कराबाख क्षेत्र में निर्माण और बहाली कार्य में सक्रिय रूप से शामिल हैं, और जैसे-जैसे क्षेत्र ठीक हो रहा है, सहयोग को मजबूत करने की संभावना है।

कुछ इतालवी कंपनियां डिजाइन में लगी हुई

Azerbaijan-Italy economic relations at very good level : कुछ इतालवी कंपनियां कराबाख में डिजाइन में लगी हुई हैं। हरित प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके काराबाख के निर्माण और पुनर्निर्माण की संभावनाओं में विशेष रुचि रखती हैं।

Home / world / Italy: इन दिनों इटली की बहुत चर्चा है भारत में, इटली से आई है यह खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो