scriptअमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का बड़ा बयान, कहा – “अपने बेटे हंटर पर मुझे गर्व” | Joe Biden says he is extremely proud of his son Hunter | Patrika News
विदेश

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का बड़ा बयान, कहा – “अपने बेटे हंटर पर मुझे गर्व”

G7 शिखर सम्मेलन में शामिल हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने हाल ही में अपने बेटे हंटर बाइडन के बारे में एक बड़ी काट कह दी। क्या कहा अमेरिकी राष्ट्रपति ने? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीJun 14, 2024 / 06:49 pm

Tanay Mishra

Joe Biden says this about his son Hunter Biden....

Joe Biden says this about his son Hunter Biden….

(Italy) में इस साल के G7 शिखर सम्मेलन (G7 Summit) की शुरुआत गुरुवार को हो गई। G7 शिखर सम्मेलन का आयोजन इटली के अपुलिया (Apulia) में फसानो (Fasano) शहर में लग्ज़री रिज़ॉर्ट बोरगो एग्नाज़िया में 13 से 15 जून तक हो रहा है। इस सम्मेलन में G7 देशों (अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस, इटली, जर्मनी, कनाडा और जापान) के अलावा कुछ अन्य देशों के प्रतिनिधित्वों और अन्य अधिकारियों को भी बुलाया गया है। अमेरिका (United States Of America) के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) भी G7 शिखर सम्मेलन में शामिल हुए हैं। हाल ही में उनके बेटे हंटर बाइडन (Hunter Biden) को अवैध बंदूक खरीदने और उसे रखने के 3 मामलों में दोषी करार दिया गया है। हंटर को 25 साल तक की जेल की सज़ा हो सकती है। G7 शिखर सम्मेलन में में अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने बेटे हंटर के बारे में भी बात की और एक बड़ा बयान दिया।

“अपने बेटे हंटर पर मुझे गर्व”

अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे अपने बेटे हंटर पर गर्व है। वह एक लत पर काबू पा रहा है। मैं जिन लोगों को जानता हूँ, हंटर उनमें सबसे समझदार और अच्छे लोगों में से एक है और मुझे इस बात की संतुष्टि है। मैं अदालत के फैसले का पालन करूंगा और राष्ट्रपति होने के नाते उसे माफ नहीं करूंगा।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हंटर पर अवैध बंदूक खरीदने और उसे रखने के 3 मामलों में दोषी करार दिया गया है पर एक राष्ट्रपति किसी भी दोषी को माफी दे सकता है। हालांकि अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने यह पहले ही साफ कर दिया है कि वह अदालत के फैसले का सम्मान करेंगे और अपने बेटे को माफी नहीं देंगे।


यह भी पढ़ें

PM Modi At G7 Summit: पीएम मोदी ने की यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेन्स्की से मुलाकात, दिया शांति का संदेश

Hindi News/ world / अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का बड़ा बयान, कहा – “अपने बेटे हंटर पर मुझे गर्व”

ट्रेंडिंग वीडियो