scriptMan kills his own friend over dispute for TV remote in USA | टीवी के रिमोट के लिए एक शख्स ने की अपने ही दोस्त की हत्या | Patrika News

टीवी के रिमोट के लिए एक शख्स ने की अपने ही दोस्त की हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2024 11:08:49 am

Submitted by:

Tanay Mishra

Murder For Strange Reason: अमेरिका में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो काफी चौंकाने वाला है। एक शख्स ने एक अजीब कारण से अपने दोस्त की हत्या कर दी।

tv_remote.jpg
TV Remote

दुनियाभर में जुर्म की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। आए दिन कहीं न कहीं जुर्म के मामले देखने को मिल रहे हैं। पर इतना ही नहीं, आजकल अजीब वजहों से लोग जुर्म की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में अमेरिका (United States Of America) में देखने को मिला। एक शख्स ने अपने ही दोस्त, जो उसका रूममेट भी था, की गोली मारकर हत्या कर दी। वजह भी ऐसी थी जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।


टीवी के रिमोट के लिए की हत्या

यह मामला 10 जनवरी का है। अमेरिका के मेरीलैंड (Maryland) राज्य के स्प्रिंगडेल (Springdale) में रहने वाले 38 वर्षीय रिचर्ड बेन्नॉ (Richard Bennaugh) ने अपने दोस्त और रूममेट को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की वजह बना टीवी का रिमोट। रिचर्ड ने अपने 27 वर्षीय दोस्त डोमोनिक स्कॉट हेस को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के बीच टीवी के रिमोट को लेकर झगड़ा हो गया और इसी वजह से रिचर्ड ने डोमोनिक की हत्या कर दी।

usa_man_kills_friend_for_tv_remote.jpg


रिचर्ड को किया पुलिस ने गिरफ्तार

प्रिंस जॉर्ज काउंटी पुलिस को इस घटना की जानकारी बुधवार को 12:30 बजे। मौके पर पहुंची पुलिस को डोमोनिक मृत मिला तो रिचर्ड को पुलिस ने डोमोनिक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति की रेस से हटे भारतवंशी विवेक रामास्वामी, डोनाल्ड ट्रंप का किया समर्थन

ट्रेंडिंग वीडियो