scriptमुंबई हमले के मास्टरमाइंड को पाकिस्तान की जेल में दिया जहर | Mumbai Attack Mastermind Poisoned In Pakistan Jail | Patrika News
विदेश

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड को पाकिस्तान की जेल में दिया जहर

Pakistan : 2009 में मुंबई हमले का मास्टरमाइंड साजिद मीर मारा गया है। लश्कर ए तैयबा के इस खूंखार आतंकी को पाकिस्तान के डेरा गाजी की जेल में किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर दे दिया है।

Dec 04, 2023 / 03:37 pm

Anand Mani Tripathi

mumbai.png

Pakistan : पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है। 2009 में मुंबई हमले का मास्टरमाइंड साजिद मीर मारा गया है। लश्कर ए तैयबा के इस खूंखार आतंकी को पाकिस्तान के डेरा गाजी की जेल में किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर दे दिया है। इससे आतंकी साजिद मीर की हालत बहुत ही गंभीर हो गई है। इसे हाल ही में लाहौर की जेल से डेरा गाजी की जेल में लाया गया था। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का बहुत ही चहेता आतंकी है। यही वजह पाकिस्तान की सेना ने एयरलिफ्ट करके केंद्रीय सैन्य अस्पताल बहबलपुर में इलाज के लिए लाया गया है।

रसोईए ने दिया जहर
आईएसआई ने अपने लड़ाले आतंकी को जेल में रखने के लिए खास इंतजाम किए थे। आतंकी के लिए जेल में खाना बनाने के लिए रसोइयां रखा गया था। वह हर दिन इस आतंकी के लिए खाना बनाया और खिलाया करता था। यह रसोइया रोजाना ही बाहर से आता और जाता था। अब यह गायब है। पाकिस्तानी की खुफिया एजेंसी रसोइए को बड़ी सरगर्मी से तलाश कर रही है। यह माना जा रहा है कि रसोईए ने ही आतंकी साजिद मीर को जहर दिया है।

Home / world / मुंबई हमले के मास्टरमाइंड को पाकिस्तान की जेल में दिया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो