scriptBest Handwriting: इस लड़की को मिला दुनिया का बेस्ट हैंडराइटिंग अवॉर्ड | nepal-girl-prakriti-malla-gets-world's-best-handwriting-award | Patrika News
विदेश

Best Handwriting: इस लड़की को मिला दुनिया का बेस्ट हैंडराइटिंग अवॉर्ड

Best Handwriting Award: नेपाली युवा लड़की प्रकृति मल्ला ( प्रकृति मल्ला ) को संयुक्त अरब अमीरात के 51वें स्पिरिट ऑफ द यूनियन के अवसर पर वर्ल्ड बेस्ट हैंडराइटिंग अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यूएई दूतावास के अधिकारियों ने प्रकृति मल्ला को सम्मानित भी किया।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 03:59 pm

M I Zahir

Best Hand writing

Best Hand writing

Best Handwriting Award: लोगों की खूबसूरत, शानदार और कलात्मक लिखावट अलग-अलग होती है, जिसमें खूबसूरत से लेकर कम पॉलिश वाली लिखावट तक शामिल है। हालांकि, अच्छी तरह की सुंदर लिखावट लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ती है, जो एक सुखद अनुभव है। नेपाल की प्रकृति मल्ला की असाधारण लिखावट को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ माना जाता है और उन्हें दुनिया में सर्वश्रेष्ठ लिखावट होने के खिताब से सम्मानित किया गया है।

दुनिया भर का ध्यान खींचा

प्रकृति मल्ला को 16 साल की उम्र में तब पहचान मिली, जब वह 14 साल की थी और आठवीं कक्षा में थी, तो उसका एक असाइनमेंट इंटरनेट पर वायरल हो गया। उस कागज पर लिखावट इतनी आकर्षक थी कि उसने दुनिया भर का ध्यान खींचा। लोग उसकी लिखावट की प्राकृतिक सुंदरता से चकित थे। उन्होंने यूएई के 51वें स्पिरिट ऑफ द यूनियन के अवसर पर यूएई के नेतृत्व और नागरिकों को बधाई पत्र लिखा। उन्होंने समारोह के दौरान दूतावास ने प्रशंसा पत्र प्रस्तुत किया।
नेपाल की बेस्ट प्रकृति मल्ला को हैंडाराइटिंग अवार्ड।
नेपाल की बेस्ट प्रकृति मल्ला को हैंडाराइटिंग अवार्ड।

प्रत्येक अक्षर खूबसूरती से तैयार

नेपाल में यूएई दूतावास ने प्रकृति मल्ला के बारे में ट्वीट किया, जिसमें बताया गया कि उन्हें यूएई के 51वें स्पिरिट ऑफ द यूनियन के उपलक्ष्य में विश्व सर्वश्रेष्ठ हस्तलेखन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। प्रकृति को यूएई दूतावास के अधिकारियों से भी मान्यता मिली।

लिखावट वाकई खूबसूरत

वायरल ट्वीट में प्रकृति मल्ला के काम को दिखाया गया है, जिसमें प्रत्येक अक्षर को असाधारण रूप से खूबसूरती से तैयार किया गया है। उनकी लिखावट वाकई आकर्षक है, और यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि उनकी लिखावट की तुलना में कंप्यूटर भी थोड़ा शर्मीला महसूस कर सकता है।

Hindi News/ world / Best Handwriting: इस लड़की को मिला दुनिया का बेस्ट हैंडराइटिंग अवॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो