scriptAmerica : रफ़्तार के कहर ने ली युवक की जान, सड़क हादसे में प्रवासी भारतीय छात्र की मौत | NRI student dies in road accident in America | Patrika News
विदेश

America : रफ़्तार के कहर ने ली युवक की जान, सड़क हादसे में प्रवासी भारतीय छात्र की मौत

World News in Hindi : अमरीका में सिलसिलेवार सड़क दुर्घटनाओं में भारतीयों की मौत चिंताजनक है। अमरीका में एक प्रवासी भारतीय छात्र ( NRI Student) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Apr 03, 2024 / 02:17 pm

M I Zahir

Road_Accident.jpg

International News in Hindi : अमरीका ( America) में एक प्रवासी भारतीय ( NRI News in Hindi) छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आंध्रप्रदेश बापटला जिले के परचुरू मंडल बोदावाड़ा के अचंता रेवंत (22) पढ़ाई करने के लिए पिछले साल दिसंबर में अमरीका गए थे। वह मैडिसन में डकोटा स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे।

 

जन्मदिन समारोह के लिए कार से निकले

अचंता रेवंत ( Achanta rewant) भारतीय समयानुसार मंगलवार सुबह तीन दोस्तों के साथ जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए कार से निकले। ऐसा लगता है कि अचानक धुआं और बर्फबारी हुई और कार अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में रेवंत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य जने घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में ले जाया गया।

 

इससे पहले भी हादसा

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अमरीका के पोर्टलैंड में एक सड़क हादसे ( Road Accident) में आंध्रप्रदेश की मां और बेटी की मौत हो गई थी। आंध्र प्रदेश में एनटीआर जिले के पेनुगंचिप्रोलु मंडल के कोनाकांची गांव के कामथम नरेश और उनकी पत्नी गीतांजलि अमरीका में रह रहे हैं। उनकी छह साल की बेटी हनिका और तीन साल का बेटा बरमन है। रविवार को गीतांजलि का जन्मदिन था, इसलिए वे सुबह जल्दी मंदिर चले गए थे।

 

कार का एक्सीडेंट

घर लौटते वक्त उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और हनिका की मौके पर ही मौत हो गई। गीतांजलि गंभीर रूप से घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान गीतांजलि की मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने बताया कि गीतांजलि और उनकी बेटी हनिका के शव को भारत लाने की व्यवस्था की जा रही है. इस हादसे में गीतांजलि के पति नरेश और बेटा ब्रमन मामूली रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Hindi News/ world / America : रफ़्तार के कहर ने ली युवक की जान, सड़क हादसे में प्रवासी भारतीय छात्र की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो