scriptपेरिस में 2024 ओलंपिक खेलों के ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स पर छापा | Paris Olympics 2024 organisers and event management firms raided | Patrika News
विदेश

पेरिस में 2024 ओलंपिक खेलों के ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स पर छापा

Some Trouble For Paris Olympics 2024: पेरिस में 2024 ओलंपिक खेलों के आयोजन में करीब एक साल का समय बाकी है। लेकिन सालभर पहले ही इसके आयोजन से जुडी दिक्कतें आनी शुरू हो गई हैं।

Oct 19, 2023 / 05:46 pm

Tanay Mishra

paris_olympics_2024_organisers_and_event_management_firms_raided.jpg

Paris Olympics 2024 organisers and event management firms raided

पेरिस में अगले साल ओलंपिक खेलों (Paris Olympics 2024) का आयोजन होने वाला है। इसकी तैयारियाँ भी शुरू हो चुकी हैं। इसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी भी काफी उत्साहित हैं और उनकी तैयारियाँ भी जोरों पर हैं। फ्रांस (France) की राजधानी में शानदार तरीके से ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जाना है और खेल जगत इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि पेरिस ओलंपिक खेलों के आयोजन में करीब एक साल का समय बाकी है, पर सालभर पहले ही इसके आयोजन से जुडी दिक्कतें आनी शुरू हो गई हैं। आज भी इसी से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।


ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स पर छापा

आज पेरिस ओलंपिक्स 2024 के आयोजन से जुड़ा एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। फ्रेंच इंवेस्टीगेटर्स और पुलिस ने आज अगले साल होने वाले ओलंपिक खेलों के ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स पर छापा मारा है। इन ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स ओलंपिक खेलों की ओपनिंग सेरेमनी के आयोजन में भूमिका है।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


किस वजह से मारा छापा?

पेरिस ओलंपिक्स 2024 के ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स पर छापा मारने की वजह सामने आ गई है। इन पर ओपनिंग सेरेमनी के कॉन्ट्रैक्ट्स देने में पक्षपात करने के आरोप में छापा मारा गया है।

हेडक्वार्टर्स पर भी पड़ चुका है छापा

इससे पहले पेरिस ओलंपिक्स 2024 के लिए बने हेडक्वार्टर्स पर भी पुलिस छापा मार चुकी है। इसी साल 20 जून को पुलिस ने पेरिस ओलंपिक्स 2024 के लिए बने हेडक्वार्टर्स पर छापा मारा था और ओलंपिक की ऑर्गेनाइज़िंग कमेटी ने इस बारे में जानकारी दी थी। हालांकि पेरिस ओलंपिक 2024 हेडक्वार्टर्स की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई थी कि उन्होंने इस छापे में पुलिस के साथ कोऑपरेट किया था।

Hindi News/ world / पेरिस में 2024 ओलंपिक खेलों के ऑर्गेनाइजर्स और इवेंट मैनेजमेंट फर्म्स पर छापा

ट्रेंडिंग वीडियो