scriptPM Modi At G7 Summit: पीएम मोदी ने की पोप फ्रांसिस से मुलाकात, दिया भारत आने का आमंत्रण | PM Narendra Modi meets Pope Francis at G7 Summit 2024 and invites him to India | Patrika News
विदेश

PM Modi At G7 Summit: पीएम मोदी ने की पोप फ्रांसिस से मुलाकात, दिया भारत आने का आमंत्रण

PM Modi Italy Visit: पीएम नरेंद्र मोदी G7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए इटली गए जो उनके तीसरे कार्यकाल का पहला विदेश दौरा रहा। इस दौरान पीएम मोदी और पोप फ्रांसिस की भी मुलाकात हुई।

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 11:46 am

Tanay Mishra

Indian PM Narendra Modi with Pope Francis

Indian PM Narendra Modi with Pope Francis

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Of India Narendra Modi) G7 शिखर सम्मेलन (G7 Summit) 2024 का हिस्सा बनने के लिए इटली (Italy) गए। इटली का यह दौरा उनके तीसरे कार्यकाल का पहला विदेशी दौरा रहा। G7 शिखर सम्मेलन का आयोजन इटली के अपुलिया (Apulia) में फसानो (Fasano) शहर में लग्ज़री रिज़ॉर्ट बोरगो एग्नाज़िया में 13 से 15 जून तक हो रहा है। पीएम मोदी शुक्रवार तड़के सुबह ही इटली पहुंचे और इटली पहुंचने के कुछ देर बाद ही G7 शिखर सम्मेलन स्थल पर पहुंच गए, जहाँ वह कई लोगों से मिले और द्विपक्षीय मीटिंग्स में भी शामिल हुए। G7 शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी अमेरिका की मुलाकात पोप फ्रांसिस (Pope Francis) से भी हुई।

पीएम मोदी ने पोप फ्रांसिस को दिया भारत आने का आमंत्रण

पीएम मोदी ने पोप फ्रांसिस से मुलाकात को अच्छा बताते हुए पोप के लोगों की सेवा करने और इस धरती को बेहतर बनाने की प्रतिबद्धता की तारीफ की। पीएम मोदी गले लगकर पोप से मिले और साथ ही उन्हें भारत आने का आमंत्रण भी दिया।

Hindi News/ world / PM Modi At G7 Summit: पीएम मोदी ने की पोप फ्रांसिस से मुलाकात, दिया भारत आने का आमंत्रण

ट्रेंडिंग वीडियो