script#Melodi सेल्फी पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, कहा – “भारत और इटली की दोस्ती रहे अमर” | PM Narendra Modi reacts on Melodi selfie from Giorgia Meloni, says long live Italy-India friendship | Patrika News
विदेश

#Melodi सेल्फी पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, कहा – “भारत और इटली की दोस्ती रहे अमर”

PM Modi’s Reaction On #Melodi Selfie: इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक सेल्फी शेयर की है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। अब पीएम मोदी ने इस पर रिएक्शन दिया है।

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 04:43 pm

Tanay Mishra

#Melodi selfie

#Melodi selfie

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Of India Narendra Modi) हाल ही में G7 शिखर सम्मेलन (G7 Summit) 2024 में शामिल होकर भारत लौटे हैं। G7 शिखर सम्मेलन का आयोजन इटली के अपुलिया (Apulia) में फसानो (Fasano) शहर में लग्ज़री रिज़ॉर्ट बोरगो एग्नाज़िया में 13 से 15 जून तक हो रहा है। पीएम मोदी ने G7 शिखर सम्मेलन में न सिर्फ भारत का प्रतिनिधित्व किया, बल्कि कई ग्लोबल लीडर्स से मुलाकात भी की। इस दौरान पीएम मोदी ने G7 सत्र को संबोधित किया तो साथ ही कई द्विपक्षीय मीटिंग्स में भी शामिल हुए। यूं तो पीएम मोदी ने कई ग्लोबल लीडर्स से मुलाकात की, लेकिन G7 शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) की मुलाकात ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। जॉर्जिया ने तो पीएम मोदी के साथ #Melodi हैशटैग के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अब पीएम मोदी ने भी इस पर रिएक्शन दे दिया है।

“भारत और इटली की दोस्ती रहे अमर”

जॉर्जिया की पोस्ट की हुई सेल्फी पर पीएम मोदी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “भारत और इटली की दोस्ती रहे अमर।” पीएम मोदी ने इंग्लिश के साथ ही इटालियन में भी यह रिएक्शन दिया।


#Melodi के हैं लोग ज़बरदस्त फैंस

पीएम मोदी और मेलोनी अच्छे दोस्त भी हैं और जब भी दोनों की मुलाकात होती हैं, तब उसे काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों के प्रशंसक इन्हें #Melodi भी कहते हैं जो मेलोनी और मोदी को जोड़कर बनाया है। इस बार भी दोनों की मुलाकात के फोटोज़ और वीडियोज़ को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Hindi News/ world / #Melodi सेल्फी पर आया पीएम मोदी का रिएक्शन, कहा – “भारत और इटली की दोस्ती रहे अमर”

ट्रेंडिंग वीडियो