scriptरशियन आर्मी के रास्ते में जो आएगा, उसे कर देंगे तबाह: पुतिन | Putin threatened again, said: Whoever will come in between Russian army in Syria will be destroyed | Patrika News
विदेश

रशियन आर्मी के रास्ते में जो आएगा, उसे कर देंगे तबाह: पुतिन

एक मीटिंग में रुसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एक बार फिर से अपने इस सख्त को दिखाया और कहा कि सीरिया में उनकी आर्मी के रास्ते में जो भी आएगा, उसे वे कड़ा सबक सिखाते हुए तबाह कर देंगे।

महासमुंदDec 13, 2015 / 12:01 pm

barkha mishra

रुसी विमान को तुर्की द्वारा गिराने के बाद से ही रुस का रुख बेहद सख्त नजर आ रहा है। शुक्रवार को एक मीटिंग में रुसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एक बार फिर से अपने इस सख्त को दिखाया और कहा कि सीरिया में उनकी आर्मी के रास्ते में जो भी आएगा, उसे वे कड़ा सबक सिखाते हुए तबाह कर देंगे।

गौरतलब है​ कि पिछले महीने तुर्की ने सीरिया में रशियन फाइटर जेट मार गिराया था। और पुतिन के यह धमकी उसी की प्रतिक्रिया माना जा रहा है।


मीटिंग में क्या कहा पुतिन ने?

मीटिंग के दौरान कुछ और भी ऐसी बातें हुई जो रुस के आक्रमक प्रतिक्रिया को ​स्पष्ट कर रही है। इस दौरान पुतिन ने कहा कि फ्री सीरियन आर्मी के 5,000 मेंबर गवर्नमेंट ट्रूप्स के साथ मिलकर आतंकियों के खिलाफ लड़ रहे हैं। लेकिन सीरिया में मौजूद जिहादी हमारे लिए बड़ा खतरा हैं। हमारी आर्मी या इन्फ्रास्ट्रक्चर को नुकसान पहुंचाने वाले किसी भी दल को तबाह कर दिया जाएगा।
इसके लिए मै रशियन आर्मी को ऑर्डर देता रहा हूं।


Home / world / रशियन आर्मी के रास्ते में जो आएगा, उसे कर देंगे तबाह: पुतिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो