scriptअमेरिका में भीषण कार एक्सीडेंट, 3 भारतीय महिलाओं की मौत | Three Indian Women from Gujrat killed In US in car accident | Patrika News
विदेश

अमेरिका में भीषण कार एक्सीडेंट, 3 भारतीय महिलाओं की मौत

अमेरिका में हाल ही में एक कार एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इसमें तीन भारतीय महिलाओं की मौत हो गई है।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 03:54 pm

Tanay Mishra

3 Indian women killed in car accident in USA

3 Indian women killed in car accident in USA

कार एक्सीडेंट्स के मामले अक्सर ही दुनियाभर में देखने को मिलते हैं। रोड सेफ्टी में चूक होने की वजह से कार एक्सीडेंट्स होते हैं। रोड सेफ्टी में चूक किसी भी वजह से हो सकती है पर इस वजह से एक्सीडेंट्स हो जाते हैं। हर साल दुनियाभर में कार एक्सीडेंट्स के कई मामले देखने को मिलते हैं। हाल ही में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। यह मामला अमेरिका (United States Of America) का है। शुक्रवार को अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना (South Carolina) के ग्रीनविल काउंटी (Greenville County) में यह कार एक्सीडेंट हुआ और इसका शिकार तीन भारतीय महिलाएं बनी।

गुजरात की तीन महिलाओं की मौत

गुजरात के आनंद जिले की रहने वाली तीन महिलाओं रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल की शुक्रवार को ग्रीनविल काउंटी में हुए कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। तीनों एक एसयूवी में थी और कार की तेज़ स्पीड की वजह से वो सभी लेन्स को पार करते हुए एक तटबंध के ऊपर चढ़ गई और हवा में करीब 20 फीट ऊंचाई तक उड़ी और फिर दूसरी तरफ पेड़ों से जा टकराई। इससे तीनों की मौत हो गई।


कार के उड़ गए परखच्चे

पुलिस ने बताया कि जब वो मौके पर पहुंची, तो कार पेड़ में फंसी हुई थी। साथ ही कार के परखच्चे भी उड़ गए थे। हालांकि इस एक्सीडेंट में दूसरे किसी व्हीकल को नुकसान नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें
 

अमेरिका-मैक्सिको बॉर्डर के पास पटरी से उतरी मालगाड़ी, लगी आग



Hindi News/ world / अमेरिका में भीषण कार एक्सीडेंट, 3 भारतीय महिलाओं की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो