scriptकपल को भारी पड़ा ये खतरनाक ‘सेक्स गेम’, महिला पार्टनर की दम घुटने से मौत | Woman dies due to strangulation in sex game | Patrika News
विदेश

कपल को भारी पड़ा ये खतरनाक ‘सेक्स गेम’, महिला पार्टनर की दम घुटने से मौत

जब 26 वर्षीय डांसर जॉर्जिया ब्रुक की 2 फरवरी को UK के वेस्ट यॉर्कशायर स्थित उसके घऱ में ही डेड बॉडी मिली थी। बताया गया कि इस घर में उसके 31 साल के पार्टनर ल्यूक कैनन ने सेक्स (Sex) के दौरान उसका गला दबा दिया था।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 03:03 pm

Jyoti Sharma

Woman dies due to strangulation in sex game

Woman dies due to strangulation in sex game

अक्सर कपल अपनी सेक्स लाइफ (Sex Life) को यादगार और शानदार बनाने के लिए कुछ नए-नए प्रयोग करते है, जिससे उन्हें खुशी मिलती है और उनके जीवन के एक याद बन जाती है लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल ब्रिटेन (Britain) में एक मामला सामने आया है जिसमें कपल के संबंध बनाने के दौरान महिला पार्टनर की मौत हो गई (Woman Dies During Sex)। 26 साल की इस महिला की जान सेक्स गेम के चलते हुए। बताया गया कि सेक्स के दौरान किए गए इस नए प्रयोग (Sex Game) से महिला का गला चोक हो गया जिससे उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद जब मेडिकल टीम ने इसकी जांच की तो मौत का कारण सामने निकल कर आया। 

सेक्स के दौरान नए प्रयोग करना चाहता था कपल 

ये मामला 2022 का है। जब 26 वर्षीय डांसर जॉर्जिया ब्रुक की 2 फरवरी को UK के वेस्ट यॉर्कशायर स्थित उसके घऱ में ही डेड बॉडी मिली थी। बताया गया कि इस घर में उसके 31 साल के पार्टनर ल्यूक कैनन ने सेक्स (Sex) के दौरान उसका गला दबा दिया था। इस कपल ने संबंध बनाने से पहले कोकीन और GHB जैसे नशीले पदार्श का सेवन किया था। जो तंत्रिका अवसाद के लिए तेजी से इस्तेमाल किया जा रहा है। 

सेक्स को गेम बनाया, नया प्रयोग किया

इस केस की जांच के दौरान पुलिस को मृतका महिला ब्रुक के मैसेज मिले। इन मैसेज में पुलिस को ये पता चला कि इस कपल ने सेक्स के दौरान नए-नए प्रयोग करने के बारे में बात की थी जिसमें ये दोनों ही सहमत थे। जिसमें ये लिखा था कि संबंध बनाने के दौरान आरोपी अपनी पार्टनर का गला दबाता रहेगा। पुलिस ने ये भी बताया कि इस नए प्रयोग को करने की शुरुआती बात मृतका महिला ब्रुक ने ही अपने पार्टनर से की।

काफी देर तक दबाया गला 

पुलिस की पूछताछ में महिला के पार्टनर ने बताया कि संबंध बनाने के दौरान उन्होंने इसी प्रयोग को किया। यानी उन्होंने अपनी पार्टनर का गला दबाया और काफी देर तक दबाए रखा, जिससे उनकी पार्टनर का गला चोक हो गया, उनका दम घुटने लगा और कुछ देर बात उनके शरीर में अचनाक हलचल खत्म हो गई। ये देखकर वो घबरा गया। जिसके बाद उसने इमरजेंसी में फोन किया जब उनके घर पर टीम भेजी गई। टीम ने महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

खतरनाक है इस तरह के प्रयोग 

महिला की मौत के बाद ब्रिटेन की सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ऐसे सेक्स गेम के खिलाफ एक मैसेज जारी किया। उन्होंने लोगों को संदेश दिया कि ऐसे प्रयोग आपकी जान तक ले सकते हैं। जो लोग इस तरह के सेक्स गेम और एक्सपेरीमेंट को अपनाते हैं ये बेहद खतरनाक हैं इसके घातक नतीजे तो होते ही हैं साथ ही पार्टनर की अगर जान चली जाती है तो दूसरे साथी पर हत्या जैसे गंभीर धाराओं में आरोप तय किए जा सकते हैं। 

Hindi News/ world / कपल को भारी पड़ा ये खतरनाक ‘सेक्स गेम’, महिला पार्टनर की दम घुटने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो