script

आगरा में हाईकोर्ट खंडपीठ की स्थापना को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करने जाएंगे आगरा के अधिवक्ता

locationआगराPublished: Nov 23, 2021 11:27:45 am

Submitted by:

arun rawat

— खंडपीठ स्थापना को लेकर संघर्ष समिति के पदाधिकारी 25 नवंबर को जेवर में होने वाले एयरपोर्ट शिलान्यास के दौरान करेंगे प्रधानमंत्री से मुलाकात।

Advocates Agra

बैठक करते अधिवक्ता

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। आगरा में हाईकोर्ट खंडपीठ की मांग को लेकर आवाज बुलंद होती जा रही है। आगरा, मथुरा और फिरोजाबाद के अध्धिवक्ताओं को मिलाकर तैयार की गई संघर्ष समिति के पदाधिकारी 25 नवंबर को जेवर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां वह प्रधानमंत्री को अपना मांग पत्र सौंपेंगे और हाईकोर्ट खंड पीठ की मांग करेंगे।
यह भी पढ़ें—

आगरा में रेलवे लाइन के किनारे मिला पॉलीटेक्निक छात्र का शव

25 नवंबर को जाएंगे जेवर
दीवानी परिसर में हुई उच्च न्यायालय खंडपीठ स्थापना संघर्ष समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने आ रहे हैं। उसी समय वह मिलकर प्रधानमंत्री को हाईकोर्ट खंडपीठ संबंधी ज्ञापन प्रधानमंत्री को देंगे। संयोजक मंडल के प्रमोद शर्मा, दुर्ग विजय सिंह भइया, अशोक भारद्वाज, उप संयोजक चौधरी अजय सिंह, सचिव वीरेंद्र फौजदार व हेमंत भारद्वाज ने कहा कि अभी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को इलाहाबाद की दौड़ लगानी पड़ती है। ऐसे में आगरा में हाईकोर्ट बैंच की स्थापना होती है तो आगरा के साथ—साथ अलीगढ़, मेरठ, सहारनपुर समेत अन्य जिलों और मंडल के लोगों को भी काफी राहत मिलेगी। पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि आगरा, मथुरा व फिरोजाबाद के अधिवक्ता 25 नवंबर को जेवर पहुंचेंगे। वहां प्रधानमंत्री को आगरा में उच्च न्यायालय खंडपीठ स्थापित करने के लिए जस्टिस जसवंत सिंह आयोग की रिपोर्ट लागू करने की मांग करते हुए ज्ञापन सौपेंगे। पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय में पत्र व्यवहार कर उनसे मिलने का समय लेने का प्रयास किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो