script

चांदी के बड़े कारोबारी की फर्म और आवास पर आयकर की छापेमारी

locationआगराPublished: Jul 19, 2018 10:44:09 am

मोती कटरा में पहुंची इनकम टैक्स की टीम

income tax raid
आगरा। गुरुवार को सुबह होते ही सरार्फा कारोबारियों के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की डेरा जमा लिया। आयकर विभाग की टीमों ने छापामार कार्रवाई शुरू कर दी। आयकर विभाग द्वारा सुबह शुरू हुई छापामार कार्रवाई से सरार्फा कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। कई दुकानदार अपनी दुकानों को नहीं खोल रहे हैं। आयकर टीम द्वारा शुरू हुए सर्वे से लोग घबराए हुए हैं।
सर्राफा कारोबारी सुशीला चौहान की फर्म
कोतवाली थाना क्षेत्र के चौबे जी का फाटक पर सर्राफा कारोबारी सुशीला चौहान की फर्म है। सुशीला चौहान का चांदी का काम है। वहीं, सर्राफा कारोबारी सुशीला चौहान की कोठी मोती कटरा में है। गुरुवार सुबह सुबह एक साथ आयकर विभाग की जांच शाखा की टीमों ने सुशीला चौहान के फर्म पर दबिश डाली। कोठी और दुकान दोनों पर एक साथ छापेमारी की गई। चौबेजी के फाटक स्थित फर्म पर टीम ने सभी दस्तावेज अपने कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी। वहीं घर पर कंप्यूटर और लैपटॉप में रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। आयकर विभाग की टीम की कार्रवाई से खलबली मची हुई है।
ड़े कारोबारियों से रिश्ते
चांदी कारोबारी सुशीला चौहान की बड़ी फर्म होने के साथ इनके रिश्ते भी बड़े कारेाबारियों से हैं। सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग की टीम ने सर्च की थी, उसी सर्च में सर्राफा कारोबारी सुशीला चौहान का नाम भी सामने आया है, इसके बाद टीम ने जांच और और लिंक सर्वे के बजाय आयकर विभाग की टीम द्वारा सर्च की जा रही है।
घर और फर्म के बाहर पुलिस तैनात
गुरुवार सुबह जैसे ही आयकर की टीमों ने छापामार कार्रवाई की, वैसे ही पुलिस की टीमों ने सुशीला चौहान के घर और फर्म दोनों को बाहर से कब्जे में ले लिया। फर्म और आवास पर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक आयकर विभाग की टीम दस्तावेज खंगालने में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो