scriptDiamonds Stolen: आगरा में कारोबारी की कार से 15 सेकेंड में एक करोड़ के हीरे चोरी, पुलिस की 5 टीमें गठित | Diamonds stolen from businessman car in 15 seconds worth one crore Five police teams investigating case in Agra | Patrika News
आगरा

Diamonds Stolen: आगरा में कारोबारी की कार से 15 सेकेंड में एक करोड़ के हीरे चोरी, पुलिस की 5 टीमें गठित

Diamonds Stolen: यूपी की ताजनगरी आगरा में हीरा कारोबारी की कार से मात्र 15 सेकेंड के अंदर एक करोड़ की कीमत के 38 हीरे चोरी हो गए। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की 5 टीमें मामले की जांच कर रही हैं।

आगराJun 16, 2024 / 02:38 pm

Vishnu Bajpai

Diamonds Stolen: आगरा में कारोबारी की कार से 15 सेकेंड में एक करोड़ के हीरे चोरी, पुलिस की 5 टीमें गठित

Diamonds Stolen: आगरा में कारोबारी की कार से 15 सेकेंड में एक करोड़ के हीरे चोरी, पुलिस की 5 टीमें गठित

Diamonds Stolen: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां शनिवार रात एक हीरा कारोबारी की कार से मात्र 15 सेकेंड में एक करोड़ के हीरे चोरी हो गए। इसकी सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस ने टीमें गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हीरा कारोबारी का कहना है कि कार से चोरी बैग में चार दिन का कैश भी था, हालांकि कैश कितना था, ये कारोबारी नहीं बता सके। फिलहाल पुलिस की पांच टीमें मामले की तफ्तीश में जुटी हैं।

आगरा के फरजाना का रहने वाला है पीड़ित हीरा कारोबारी

आगरा के बाग फरजाना के रहने वाले नितिन मल्होत्रा का संजय प्लेस में प्रकाश डायमंड कारपोरेशन के नाम से हीरे का काम है। नितिन मल्होत्रा ने पुलिस को बताया है कि वे शनिवार शाम को फिजियोथैरेपी कराने के लिए साकेत कॉलोनी गए, वहां से वे अपनी ससुराल जयपुर हाउस चले गए। रात नौ बजे वे अपनी कार से जयपुर हाउस से ससुराल से अपने घर बाग फरजाना के लिए लौट रहे थे। मदिया कटरा पर हनुमान मंदिर के पास उन्होंने अपनी कार रोकी और नीरज डेयरी से दही लेने चले गए।
यह भी पढ़ें

श्रीनगर में हादसा, खाई में गिरी सात लोगों से भरी कार, दो बच्चों समेत चार की मौत

डेयरी से दही लेकर लौटे तो गायब था हीरों से भरा बैग

नितिन मल्होत्रा नीरज डेयरी से दही लेकर आए और क्रेटा कार का गेट खोलकर उसमें बैठने लगे, इसी दौरान एक युवक आया। उसने कहा कि टायर पंचर है वे नीचे उतर आए और टायर देखने लगी। टायर ठीक था, वे कार में बैठ गए। तभी बाइक सवार एक युवक आया उसने बताया कि कार से एक युवक से बैग लेकर भाग रहा है, उन्होंने कार की पीछे की सीट पर देखा तो बैग नहीं था और शीशा हल्का खुला हुआ था। घबराकर कार से उतर आए, पीछे की तरफ भागे लेकिन युवक कहीं दिखाई नहीं दिया।
यह भी पढ़ें

गंगा दशहरा पर यूपी में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, भीड़ से नेशनल हाईवे जाम, देखें तस्वीरें

मात्र 15 सेकेंड में कार से चोरी हो गए एक करोड़ की कीमत के 38 हीरे

पुलिस पूछताछ में नितिन ने बताया कि बैग चोरी की घटना 15 सेकेंड में हुई, युवक बैग लेकर भाग गया। बैग में 38 डायमंड के साथ ही तीन चार दिन का कैश भी था। हीरे की कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। हीरे चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। मदिया कटरा क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं जिससे चोर का पता चल सके।
-आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / Diamonds Stolen: आगरा में कारोबारी की कार से 15 सेकेंड में एक करोड़ के हीरे चोरी, पुलिस की 5 टीमें गठित

ट्रेंडिंग वीडियो