scriptमंटोला में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से तीन की मौत | house collapse in mantola agra tree died | Patrika News
आगरा

मंटोला में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से तीन की मौत

पुराने मकान में चल रहा था तोड़फोड़ का काम, दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा

आगराMay 14, 2018 / 05:09 pm

अभिषेक सक्सेना

agra
आगरा। मंटोला थाना क्षेत्र में एक जर्जर मकान में चल रहा निर्माण कार्य के दौरान हादसा घटित हो गया। थाने से चंद कदमों की दूरी पर हाजी आबिद के मकान की दीवार गिर पड़ी। इसकी चपेट में आने से दो महिलाओं और एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। आनन फानन में लोग राहत और बचाव कार्य के लिए दौड़े। मौके पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। दीवार गिरने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दो महिलाओं और एक बच्चे को बाहर निकाला और उन्हें इमरजेंसी में दाखिल कराया जहां उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
जर्जर मकान में चल रहा था निर्माणकार्य
बता दें कि मंटोला थाने से बिजली घर जाने वाले रोड पर थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक जर्जर मकान के पिछले हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान मकान का अगला हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा। मलवे में कई लोग दब गए, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। आनन-फानन में इस हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंचे और जेसीबी मशीन की मदद से राहत और बचाव कार्य शुरू किया। जिला प्रशासन ने तीन मौतों की पुष्टि की है। एडीएम सिटी केपी सिंह ने बताया कि हादसे में तीन की मौत हुई है, जिसमें दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है वहीं एक घायल है। जिसका इलाज आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
किताब लेने जा रहा था मासूम
मंटोला थाना क्षेत्र में रहने वाला एक बच्चा इस मकान के गिरने से हादसे का शिकार हुआ। ये बच्चा स्कूल की किताब लेने जा रहा था। वहीं दो महिलाएं आॅटो के इंतजार में खड़ी थी। तभी हाजी हबीद का पुराना मकान क वीम गिर गया और नूर जहां और उसकी बहन के साथ बच्चे की मौत हो गई। थाना मंटोला पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस इस हादसे में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करेगी। फिलहाल तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Home / Agra / मंटोला में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो