scriptसरदार के वेश में गाड़ी खरीदने आए दो युवक फॉर्च्यूनर लेकर फरार | Police arrest two miscreants running away after robbing car in Agra | Patrika News

सरदार के वेश में गाड़ी खरीदने आए दो युवक फॉर्च्यूनर लेकर फरार

locationआगराPublished: Nov 22, 2021 12:01:05 pm

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का मामला, पुलिस ने गाड़ी समेत आरोपियों को किया गिरफ्तार।

Loot

पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में दो शातिर ठग सरदार बनकर आए और ट्रायल करने के बहाने फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर चंपत हो गए। पुलिस ने कुछ समय बाद ही उन्हें गाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें—

आगरा की सोल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा—तफरी

गांधी नगर का मामला
आगरा के गांधी नगर क्षेत्र में रहने वाले निवासी रॉबिन पुत्र सुलेमान ने गांधीनगर में एसआर पेट्रोल पंप के पास एक सिंधी मोटर्स के नाम से सेकंड हैंड गाड़ी सेल परचेज करने का काम खोल रखा है। उनके पास दो लोग सरदार बनकर आए और गाड़ी खरीदने को लेकर पूछताछ करने लगे। दोनों लोग सरदार बनकर आए थे। उन्होंने फॉर्च्यूनर गाड़ी दिखाने की बात कही। इस पर रॉबिन ने वहां खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी दिखाई। गाड़ी देखकर उन्होंने कहा कि यह गाड़ी हमें पसंद आ गई है। उन्होंने गाड़ी का एक बार ट्रायल करने की बात कही। इस पर रॉबिन ने उन्हें रजामंदी दे दी। गाड़ी में रोबिन का कर्मचारी सफीक और एक युवक गाड़ी में पीछे बैठ गए। आरोपी युवक गाड़ी चलाते हुए रामबाग की तरफ बढ़ने लगा, इसके कुछ देर बाद आरोपी युवक ने सफीक को गाड़ी से उतरने के लिए कहा, लेकिन जब वह नहीं उतरा तो उन्होंने उसे गाड़ी से धक्का मार कर बाहर कर दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए। कर्मचारी सफीक ने 112 पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने गाड़ी की बरामदगी के लिए नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने उन्हें झरना नाले से थोड़ा आगे ही पकड़ लिया। इंस्पेक्टर थाना एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि लूट की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है। यह दोनों युवक सरदार का वेश बनाकर कार डीलर के पास पहुंचे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो