scriptमहंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरी जा रही थी हरियाणा से लाई गई शराब, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा | Police arrested four alcohol smugglers | Patrika News
आगरा

महंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरी जा रही थी हरियाणा से लाई गई शराब, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

महंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों में हरियाणा मार्का की शराब को भरने के बाद तस्करी की जा रही थी।

आगराDec 05, 2019 / 04:31 pm

धीरेंद्र यादव

photo_2019-12-05_16-25-48.jpg
आगरा। महंगी ब्रांडेड शराब की बोतलों में हरियाणा मार्का की शराब को भरने के बाद तस्करी की जा रही थी। थाना एत्मादौला पुलिस ने इस गिरोह के चार तस्करों को गिरफ्तार करते हुए ये खुलासा किया है। पुलिस ने इस गिरोह से लाखों रुपये की शराब भी बरामद की है।
ये भी पढ़ें – खनन माफिया का पीछा किया, तो हो गया पुलिस पर पथराव

यहां पर दबोचे गए शातिर
पुलिस सिटी सर्विलांस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि चैहान हाॅस्पीटल के आगे 100 फुटा रोड़ पर कुछ लोग एक मकान में कुछ लोग सफेद गाड़ी से हरियाणा मार्का की शराब लाकर उसको विभिन्न मार्का की ब्रान्ड में तब्दील कर रहे हैं। यदि जल्दी की जाये तो गिरफ्तार किये जा सकते हैं। पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थान पर छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि इस स्थान पर कुछ लोगों द्वारा सफेद कार से शराब की बोतले उतारी जा रही थीं। संयुक्त गठित पुलिस टीम द्वारा छिपते छिपाते हुए दबिश देकर 04 लोगों को पकड़ लिया, जिनके कब्जे से भारी मात्रा में हरियाणा मार्का शराब एवं एक कार एस,एक्स-4 बरामद की।
ये भी पढ़ें – मेयर ने उठाया सख्त कदम, अवैध रूप से होर्डिंग लगाने वालों पर होगी एफआईआर

पूछताछ में हुआ खुलासा
पुलिस टीम द्वारा उक्त बरामदगी के सम्बंध में पूछताछ की गयी तो बताया कि कार में हरियाणा मार्का शराब है, जिसको विभिन्न ब्रान्ड की मंहगी अंग्रेजी शराब में तब्दील कर विभिन्न क्षेत्रों में तस्करी करके मोटा पैसा कमाते हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों से कडाई से पूछताछ की तो बताया कि बरामद शराब को गुडगांव हरियाणा महालक्ष्मी डीलर शराब की गोदाम जो ज्वाला मील के पास है, से खरीदकर लाते हैं और इसे जनपद आगरा लाकर अलग-अलग अंग्रेजी के ब्रान्डों में तब्दील कर बल्केश्वर से अंग्रेजी शराब के सैल्समेन कपिल को 50-50 की संख्या में बेचते हैं।

इनकी हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने योगेश यादव पुत्र रक्षपाल यादव, सौरभ पुत्र विनोद सिंह, कृष्णा गुप्ता पुत्र रमेश और राघवेन्द्र निवासी थाना एत्मादौला को गिरफ्तार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो