scriptपांच पोतों की 60 वर्षीय दादी को 22 साल के युवक से हुआ प्यार, थाने पहुंचकर बोली प्यार करना गुनाह नहीं फिर…पढ़ें पूरी खबर! | real love story grandmother of 5 children and 22 years old young boy | Patrika News

पांच पोतों की 60 वर्षीय दादी को 22 साल के युवक से हुआ प्यार, थाने पहुंचकर बोली प्यार करना गुनाह नहीं फिर…पढ़ें पूरी खबर!

locationआगराPublished: Jan 22, 2020 12:05:48 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
बुजुर्ग महिला ने थाने पहुंचकर युवक को बताया अपना प्रेमी।

Demo pic

Demo pic

आगरा। थाना एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला एक 22 वर्षीय युवक की जमानत कराने के लिए थाने पहुंच गई। पुलिस के सामने उसने युवक को अपना प्रेमी बताया और कहा कि प्यार करना कोई गुनाह नहीं होता। महिला के मुंह से ये बातें सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। इसके बाद युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

दहेज की खातिर विवाहिता को प्रेस से जलाया, फिर तीन तलाक देकर शौहर ने घर से निकाला

पत्नी की शिकायत पर युवक को थाने ले गई थी पुलिस
जानकारी के मुताबिक युवक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस उसे अपने साथ थाने लेकर गई थी। पत्नी ने शिकायत में कहा था कि एक महिला ने उसके घर में जादू टोना कर दिया है। पति को अपने वश में कर लिया है। अब उसका पति उसे छोड़कर महिला के घर में ही रहता है। उसके कुछ कहने पर मारपीट करता है। पत्नी के मुताबिक बुजुर्ग महिला सात बच्चों की मां है और उसके पांच पोते हैं। पत्नी का आरोप था कि महिला के कारण उसकी बसी बसाई जिंदगी में जहर घुल गया है।
थाने आकर बुजुर्ग बोली युवक है उसका प्रेमी
पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस युवक को अपने साथ पकड़कर थाने ले आयी तो पीछे से बुजुर्ग महिला भी आ गई। बुजुर्ग ने कहा कि युवक उसका प्रेमी है और वो उसकी जमानत कराने आयी है। किसी से प्यार करना कोई गुनाह नहीं होता। बुजुर्ग के मुंह से ये शब्द सुनकर पुलिसकर्मी भी हतप्रभ रह गए। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया कि अगर पत्नी की ओर से दोबारा शिकायत मिली तो जेल भेज दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो