scriptअखिलेश से मीटिंग की खबर फैली तो इमरान मसूद ने कहा मैं प्रियंका गांधी के साथ | Rumors of meeting with akhilesh imran said I m with Priyanka Gandhi | Patrika News

अखिलेश से मीटिंग की खबर फैली तो इमरान मसूद ने कहा मैं प्रियंका गांधी के साथ

locationआगराPublished: May 27, 2021 06:48:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सोशल मीडिया ( social media ) पर खबर फैल गई कि इमरान मसूद ( imran masood )कांग्रेस ( Congress ) छोड़कर सपा में शामिल होने जा रहे हैं। इसके बाद आनन-फानन में इमरान मसूद ने लाइव आकर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा।

imran_masood.jpg

imran masood

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर. कोरोना ( Corona virus ) काल में गुरुवार को सोशल मीडिया ( social media )
पर फ़्लैश हुए एक मैसेज ने वेस्ट की राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ( Congress leader imran masood ) की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( akhilesh yadav ) से बात हो गई हैं और वह जल्द ही कांग्रेस ( Congress ) छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में सैकड़ों मासूमों से छिना माता-पिता का साया, दर्द भरी है उजड़े परिवारों की दास्तां

यह मैसेज बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया। कुछ ही घंटों में यह मैसेज इतनी तेजी से वायरल हो गया कि इमरान मसूद को लाइव आकर इस मैसेज का खंडन करना पड़ा। इमरान मसूद ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर कहा कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर गलत खबर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी में हैं और प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) के साथ हैं जिस तरह की अफवाह साेशल मीडिया पर फैलाई जा रही है वह गलत है शरारती तत्वों की शरारत है।
यह भी पढ़ें

UP Politics : कांग्रेस का सेवा सत्याग्रह, जरूरतमंदों को भोजन बांट रही ‘आप’ की रसोई, भाजपा का रक्तदान शिविर

इमरान मसूद ने इस पूरे प्रकरण का खंडन करते हुए लोगों से वर्तमान समय यानी कोरोना काल में में इस तरह की खुराफात ना करने की अपील की है। इमरान मसूद ने कहा कि फिलहाल कोरोना का समय चल रहा है। सभी लोग परेशान हैं। ऐसे में एक दूसरे को हिम्मत बढ़ाने का काम करना चाहिए। लोगों को अच्छे काम करने चाहिए। इस तरह की गलत अफवाह सोशल मीडिया पर नहीं फैलानी चाहिए। यानी एक तरह से इमरान मसूद ने सोशल मीडिया पर खुद को लेकर चल रहने इन सभी कयासों का खंडन किया और उन्हें गलत बताते हुए साफ कहा कि वह कांग्रेस से अभी कहीं नहीं जा रहे हैं वह कांग्रेस में ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो