scriptDonald Trump India Visit तैयारियों का जायजा लेने आ रहे CM Yogi के कार्यक्रम में अचानक हुआ बदलाव | Sudden change in program of CM Yogi Adityanath Over Donald Trump India | Patrika News

Donald Trump India Visit तैयारियों का जायजा लेने आ रहे CM Yogi के कार्यक्रम में अचानक हुआ बदलाव

locationआगराPublished: Feb 18, 2020 02:07:31 pm

Donald Trump के स्वागत की तैयारियों का जायजा लेने आ रहे मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम में अचानक बदलाव हुआ है।

आगरा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। कई दिनों पहले से ही प्रशासन तैयारियों में जुटा है। सोमवार को कमिश्नर आगरा इनिल कुमार ने भी तैयारियों के बारे में जानकारी दी। ट्रंप के स्वागत में कोई कोर-कसर न रह जाए इसका जायजा लेने के लिए खुद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज आगरा आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें– हर कदम पर भारतीय संस्कृति से रूबरू होंगे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, चांदी की चाबी देकर स्वागत करेंगे मेयर

मुख्यमंत्री योगी यहां तैयारियों की समीक्षा करेंगे और सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठ कर जरूरी दिशा-निर्देश देंगे। इस बीच मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। अब मुख्यमंत्री योगी तय कार्यक्रम के मुताबिक 4: 15 बजे से एक घंटा पहले दोपहर 03:40 बजे ही आगरा पहुंच जाएंगे। वहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में एक और बदलाव हुआ है। संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी खेरिया एयरपोर्ट से निरीक्षण करने के बाद प्रतापपुरा सुभाष पार्क होते हुए कोठी मीना बाजार भी पहुंचेंगे। यहां वह श्रम विभाग द्वारा आयोजित किये गए सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे। कोठी मीना बाजार में सीएम योगी आधे घंटे तक रहेंगे। 
यह भी पढ़ें

Donald Trump के स्वागत के लिए अभूतपूर्व इंतजाम, मंगलवार को CM Yogi लेंगे तैयारियों का जायजा

इसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में सेमवार को आ चुकी डोनाल्‍ड ट्रंप की सुरक्षा में लगी अमेरिका की एडवांस टीम भी मौजूद रहेगी। कुल मिलाकर सीएम योगी शहर में साढ़े तीन घंटे रहेंगे। 6:50 पर सीएम योगी वापस लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो