scriptAgra में पति कुरकरे लाना भूला तो पत्नी ने मांगा तलाक, जानें फिर क्या हुआ? | Wife asked for divorce after husband forgot to bring snack Kurkure in Agra viral on social media | Patrika News
आगरा

Agra में पति कुरकरे लाना भूला तो पत्नी ने मांगा तलाक, जानें फिर क्या हुआ?

Divorce: आगरा में पति कुरकरे लाना भूल गया जिसके बाद पत्नी ने उससे तलाक की मांग कर दी।

आगराMay 14, 2024 / 05:37 pm

Aman Kumar Pandey

divorce between husband and wife
Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा की एक महिला ने कथित तौर पर कुरकुरे के एक पैकेट के लिए अपने पति से तलाक मांगा है। महिला नाम उजागर नहीं किया गया है। उसकी आदत थी कि वह रोजाना अपने पति से स्नैक का 5 रुपये वाला पैकेट लाने के लिए कहती थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला की इसी लत के कारण दंपति के बीच प्रतिदिन विवाद होता था।

नाश्ता भूलने पर तलाक

कथित तौर पर बात तब बिगड़ गई जब पति घर पर नाश्ता लाना भूल गया। इसके कारण दोनों के बीच तीखी बहस हुई। दैनिक भोग से मना किए जाने से नाराज महिला ने अपना वैवाहिक घर छोड़ दिया और अपने माता-पिता के घर चली गई। बाद में वह अपने पति से तलाक लेने के लिए पुलिस के पास पहुंची।

2023 में हुई थी दोेनों की शादी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल शादी करने वाले जोड़े को आगरा की शाहगंज पुलिस ने परिवार परामर्श के लिए भेजा था। पति ने अपने बयान में अपनी पत्नी की कुरकुरे के प्रति असामान्य लालसा पर चिंता व्यक्त की। जो उनके बीच विवाद का मुद्दा बन गया था। वहीं दूसरी ओर पत्नी ने आरोप लगाया कि उसे अपने पति का घर छोड़ना पड़ा क्योंकि उसने उसका शारीरिक शोषण किया था। पुलिस आरोपों के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Agra / Agra में पति कुरकरे लाना भूला तो पत्नी ने मांगा तलाक, जानें फिर क्या हुआ?

ट्रेंडिंग वीडियो