script5 Trillion economy: इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 5 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना ऐसे साकार हो सकेगा | 5 trillion Indian economy dream may come true : Tomar | Patrika News
अहमदाबाद

5 Trillion economy: इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 5 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना ऐसे साकार हो सकेगा

-9वीं एग्री एशिया प्रदर्शनी

अहमदाबादSep 06, 2019 / 11:52 pm

Uday Kumar Patel

इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 5 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना ऐसे साकार हो सकेगा

इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 5 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना ऐसे साकार हो सकेगा

गांधीनगर. केंद्रीय कृषि कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि देश की मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए प्रधानमंत्री के 5 खरब डॉलर अर्थव्यवस्था के संकल्प को साकार करने में भी किसानों का योगदान अहम साबित होगा।
महात्मा मंदिर में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की उपस्थिति में 9वें एग्री एशिया प्रदर्शनी का उद्घाटन करते हुए उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि यदि किसान वैज्ञानिक तरीके से तकनीक का अधिकतम इस्तेमाल कर तथा खेती का यांत्रिकीकरण करेंगे तो निश्चित ही यह संकल्प साकार होगा।
तोमर ने कहा कि गुजरात हरेक क्षेत्र में देश भर में अव्वल है जिसकी वजह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी नीति है। मोदी के नए आयामों के चलते एक परंपरा स्थापित हुई है जिसे मुख्यमंत्री विजय रूपाणी आगे बढ़ा रहे हैं, इसलिए आज भी गुजरात देश का रोल मॉडल बना हुआ है।
तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के वर्ष 2022 में किसानों की आय दोगुनी करने के स्वप्न को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री और उनकी पूरी टीम की ओर से किसानों के कल्याण के लिए किए जा रहे प्रयास सराहनीय हैं।

Home / Ahmedabad / 5 Trillion economy: इस केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 5 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना ऐसे साकार हो सकेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो