scriptरेलकर्मियों में चले लातघूंसे! | Booking clerk and supervisor fighting | Patrika News

रेलकर्मियों में चले लातघूंसे!

locationअहमदाबादPublished: Mar 19, 2018 10:40:44 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के बुकिंग कार्यालय में

Ahmedabad railway station
अहमदाबाद. अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के बुकिंग कार्यालय पर एक सप्ताह पूर्व बुकिंग क्लर्क और सुपरवाइजर के बीच लातघूंसे चले।
हुआ यूं कि अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के बुकिंग कार्यालय के क्लर्क का साबरमती रेलवे स्टेशन पर स्थानांतरण हुआ था, लेकिन एक माह बीतने के बाद भी वे वहां से रिलीव नहीं हुए। उनकी मंशा वहां जाने की नहीं थी। आखिर में बुकिंग कार्यालय के सुपरवाइजर पिछले सप्ताह उनको बुकिंग ऑफिस से हटा दिया। इसके चलते उनके बीच कहासुनी होने लगी, लेकिन बाद में मामला मारपीट तक पहुंच गया। बुकिंग कार्यालय के कर्मचारियों ने बीचबचाव कर मामला शांत कर दिया। फिलहाल इस मामले में रेलवे के उच्च अधिकारी अनजान हैं। बुकिंग क्लर्क का यह स्थानांतरण नियमित प्रक्रिया के तौर पर हुआ था, लेकिन उनकी मंशा अहमदाबाद स्टेशन पर ही किसी अन्य विभाग में ही ड्यूटी करने की थी। अहमदाबाद के मंडल रेल प्रबंधक दिनेश कुमार ने खुद भी ऐसी किसी घटना से अनभिज्ञता जताई और कहा कि वे मामले को देखता हैं।
सूरत- जामनगर इन्टरसिटी ट्रेन मेंं लगेगी एक एसी चेयरकार
अहमदाबाद. पश्चिम रेलवे सूरत-जामनगर और सूरत-हापा इन्टरसिटी ट्रेनों में एक एसी चेयरकार स्थायी तौर पर लगाएगा। ट्रेन संख्या 22959/22960 सूरत-जामनगर इन्टरसिटी तथा ट्रेन संख्या 22961/22962 सूरत-हापा इन्टरसिटी एक्सप्रेस में एक एसी चेयरकार स्थायी तौर पर बढ़ाया गया है। वहीं ट्रेन संख्या 22959/22960 सूरत-जामनगर इन्टरसिटी एक्सप्रेस में सूरत से एक अप्रेल से तथा जामनगर से 2 अप्रेल से एक एसी चेयरकार लगेगा। इसी प्रकार ट्रेन संख्या 22961/22962 सूरत-हापा इन्टरसिटी एक्सप्रेस में हापा से एक अप्रेल से एक एसी चेयरकार कोच लगेगा। इसके साथ ही यह ट्रेन स्थायी तौर पर 21 कोच के साथ चलाई जाएगी।
नांदेड -अजमेर उर्स ट्रेन कल

वडोदरा. रेलवे नांदेड से अजमेर ? के बीच 806वें उर्स पर विशेष ट्रेन चलाएगा। ट्रेन संख्या 07641 नांदेड-अजमेर उर्स विशेष ट्रेन नांदेड से बुधवार शाम 4.05 शुरू करेगा, जो गुरुवार रात 9.25 बजे अजमेर पहुंचेगी। इसी तरह ट्रेन संख्या 07642 अजमेर-नांदेड के बीच उर्स विशेष ट्रेन 26 मार्च (सोमवार) को रात 10.05 बजे रवाना होगी, जो 28 मार्च को रात 1.30 बजे नांदेड पहुंचेगी। यह ट्रेन पूर्णा, बासमती, हिंगोली, वशीम, अकोला, भुसावल, जलगांव, नंदुरबार, सूरत, भरूच, वडोदरा, गोधरा जंक्शन, दाहोद, रतलाम, मंदसौर, नीमच, चितौडग़ढ़ और भीलवाडा स्टेशनों पर ठहरेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो