अजमेर गैंगरेप: होटल से बाइक पर कर रहे था पीछा, पढ़ें यह पूरी कहानी..

अजमेर गैंगरेप: होटल से बाइक पर कर रहे था पीछा, पढ़ें यह पूरी कहानी..

raktim tiwari | Updated: 17 Apr 2019, 08:44:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

गुजराती युवती से गैंगरेप मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार। पुलिस कर रही है पूरे मामले की गहन पड़ताल।

अजमेर.

गुजराती युवती से सामूहिक बलात्कार (Rape case) के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को रामगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण में पुलिस को अभी तीन आरोपियों की तलाश है। पुलिस पूर्व में तीन जनों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

थानाप्रभारी गोमाराम ने बताया कि 11 अप्रेल को गुजरात की युवती का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार मामले में फरार चल रहे जयपुर रोड घूघरा घाटी निवासी राहुल भाटी उर्फ रोनी पुत्र राकेश माली, बोराज गांव निवासी सोनू पुत्र प्रतापसिंह रावत को गिरफ्तार किया। इससे पूर्व प्रीतम, विशान व हनुमंत उर्फ रोशन को पुलिस गिरफ्तार किया। जिन्हें जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने पकड़े गए राहुल और सोनू को भी बापर्दा रखा है। पुलिस को वारदात में शामिल तीन जनों की अभी तलाश है।

बाइक पर किया था पीछा

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि युवती को होटल से सुभाष नगर कमरे तक लाने के दौरान भी सोनू अपने एक साथी के साथ कार का पीछा कर रहा था। जबकि राहुल कार में युवती के साथ मौजूद था, ताकि कोई बात बिगड़े तो सोनू और उसका साथी संभाल ले। कार चालक उन्हें सुभाषनगर कमरे पर छोडकऱ लौट गया।

यह है मामला

पीडि़ता ने बताया कि वह 10 अप्रेल को पालनपुर से बस से अजमेर पहुंची। परबतपुरा बायपास पर कार में मिले युवक ने उसको होटल तक लिफ्ट दी। कार चालक ने ही उसको 700 रुपए में दरगाह के पास कमरा दिलवाया। शाम को उसने दरगाह चलने के लिए फोन कर बुलाया तो वह कार लेकर आया और उसको दूसरी गाड़ी से ड्राइवर व एक लडक़े के साथ दरगाह के लिए रवाना कर दिया। कार में सवार युवक उसको दरगाह ले जाने के बजाए सुभाष नगर स्थित एक कमरे पर ले गए। जहां पहले 5-6 युवक मौजूद थे जो शराब पी रहे थे। आरोपियों ने उसको भी जबरन शराब पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। सुबह होश आने पर खुदको अस्पताल में पाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned