scriptपुलिस अधिकारी व महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल, अश्लीलता की हदें पार, दोनों निलंबित | Beawar CO and female constable swimming pool video viral | Patrika News

पुलिस अधिकारी व महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल, अश्लीलता की हदें पार, दोनों निलंबित

locationअजमेरPublished: Sep 09, 2021 02:38:05 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिला पुलिस के एक अधिकारी का अन्य जिले में तैनात एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में बना अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दोनों अश्लीलता की हदें पार करते नजर आ रहे हैं।

video.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर। जिला पुलिस के एक अधिकारी का अन्य जिले में तैनात एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में बना अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दोनों अश्लीलता की हदें पार करते नजर आ रहे हैं। इसमें दोनों के साथ महिला कांस्टेबल का 6 साल का बच्चा भी नजर आ रहा है। बुधवार को पुलिस महानिदेशक एम.एल. लाठर ने वीडियो में नजर आ रहे पुलिस उपअधीक्षक(सीओ) ब्यावर हीरालाल सैनी व महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। दोनों के निलम्बन की कार्रवाई को वीडियो वायरल होने की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।
प्रकरण में महिला कांस्टेबल के पति ने गत माह नागौर जिले के एक थानाधिकारी के नाम शिकायत भी दी थी। उसने मासूम बच्चे के सामने अश्लीलता फैलाने पर लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम में प्रकरण दर्जकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालांकि अब शिकायतकर्ता पति का कहना है कि उनका इस मामले में राजीनामा हो गया।
बीच में छोड़ी क्राइम मीटिंग
वीडियो वायरल होने की घटना और खुद के निलम्बन आदेश जारी होने के बावजूद सीओ सैनी को बुधवार दोपहर अजमेर में पुलिस सभागार में आयोजित क्राइम मिटिंग में देखा गया। सैनी का कहना है कि मीटिंग के दौरान ही निलम्बन आदेश मिले। इस पर वह स्वयं ही मिटिंग छोड़कर बाहर आ गया।
अश्लीलता की हदें पार
वायरल वीडियो में ब्यावर वृत्ताधिकारी सैनी व महिला कांस्टेबल अश्लीलता की हदें पार करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में महिला कांस्टेबल का बेटा भी है। उसकी मौजूदगी में ही स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल व वृत्ताधिकारी सैनी अश्लील हरकते नजर आ रहे हैं।
वाट्सएप स्टेट्स से हुआ वायरल!
महिला कांस्टेबल के पति ने मामले में नागौर जिले के एक थानाधिकारी के नाम गत माह शिकायत दी थी। उसने शिकायत में बताया कि 13 जुलाई 2021 को पत्नी के वाट्सएप स्टेटस पर अश्लील वीडियो डाला हुआ था। इसमें वृत्ताधिकारी सैनी और शिकायतकर्ता की पत्नी ने 6 साल के बेटे की मौजूदगी में अश्लीलता की हदें पार कर दी। उसने आरोप लगाया कि वीडियो को सोशल मीडिया पर डालकर रिश्तेदार व परिचितों तक पहुंचा दिया।
अब ऐसा कोई मामला नहीं
इस संबंध में शिकायतकर्ता से बात की गई तो उसने ऐसा कोई मामला नहीं होना बताते हुए प्रकरण में राजीनामा होने की बात कही है। उसका कहना है कि यह वीडियो पुराना है। शिकायत दी थी लेकिन अब वह उसमें कोई कार्रवाई नहीं चाहता है।
इनका कहना है

वायरल वीडियो एडिट किया हुआ है। वीडियो में नजर आ रही महिला को मैं नहीं जानता हूं। निलम्बन की सूचना क्राइम मीटिंग के दौरान मिली तो लौट आया। प्रकरण की जांच चल रही है। मुझे शिकायत के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।
-हीरालाल सैनी, निलंबित सीओ
शिकायतकर्ता ने रिपोर्ट जयपुर मुख्यालय पर ही पेश की है। स्थानीय पुलिस का मामला नहीं है।
-मोटाराम बेनीवाल, सीओ कुचामनसिटी

इस संबंध में शिकायत आई या नहीं। दर्ज करने में लापरवाही बरतने वाले कौन थे। इसकी जांच करवाई जा रही है। डीडवाना एएसपी इसकी जांच कर सात दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे। यदि कोई दोषी पाया गया तो उस पर कार्रवाई होगी।
-अभिजीत सिंह, एसपी नागौर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो