scriptअक्षय कुमार ने राजस्थान के इस गांव को दी बड़ी सौगात, 14 साल तक लड़कियों के खाते में जमा कराएंगे रुपए | Bollywood Actor Akshay Kumar Gave Good News To Girls of this village of Rajasthan | Patrika News
अजमेर

अक्षय कुमार ने राजस्थान के इस गांव को दी बड़ी सौगात, 14 साल तक लड़कियों के खाते में जमा कराएंगे रुपए

Rajasthan Girls Good News : फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग में व्यस्त अक्षय कुमार ने राजस्थान के एक गांव की लड़कियों के उज्जवल भविष्य व उनकी शिक्षा के लिए सराहनीय कदम उठाया है। जिसकी चहूं ओर चर्चा हो रही है।

अजमेरMay 19, 2024 / 04:35 pm

Anil Prajapat

Akshay Kumar
Akshay Kumar : अजमेर। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ​इन दिनों राजस्थान में फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की शूटिंग में व्यस्त है। अक्षय कुमार शनिवार को मसूदा क्षेत्र के देवमाली गांव में शूटिंग के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बेटियों के लिए ऐसा ऐलान किया कि हर कोई खुशी से झूम उठा।
देवमाली गांव पहुंचने पर अक्षय कुमार का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने गांव की सभी लड़कियों का सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाने और अपनी जेब से इन लड़कियों के खाते में 14 साल तक पैसे जमा करवाने की घोषणा की है। साथ ही अक्षय कुमार ने बालिकाओं को शिक्षित करने की अपील की। क्योंकि देवमाली गांव में शिक्षा विशेष कर बालिका शिक्षा की कमी है।

अक्षय कुमार ने बालिका शिक्षा पर दिया जोर

अभिनेता अक्षय कुमार ने ग्रामीणों से उनके हालचाल पूछे। इतना ही नहीं कुछ देर तक कुर्सी बैठकर ग्रामीणों से बालिकाओं के शैक्षणिक स्तर को लेकर भी जानकारी लेते नजर आए। इस दौरान अक्षय कुमार ने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि ​बेटियों की शिक्षा के लिए सभी को मिलकर प्रयास करना चाहिए।

देवमाली गांव में करीब 500 लड़कियां

पूर्व सरपंच मादू राम गुर्जर, सुखराज व राजू गुर्जर ने बताया कि देवमाली गांव में करीब 500 लड़कियां है। फिल्म जोली एलएलबी 3 की शूटिंग के लिए आए अक्षय कुमार ने गांव की सभी लड़कियों का सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाने और खातों में खुद की जेब से 14 साल तक रकम जमा करवाने की घोषणा की है। उन्होंने कि गांव की लड़कियों के उज्जवल भविष्य और उनकी शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए अक्षय कुमार ने सराहनीय कदम उठाया है।

अक्षय की एक झलक पाने उमड़ी भीड़

अक्षय कुमार को अपने बीच देखकर ग्रामीणों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनके गांव में पहुंचते ही एक झलक पाने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने साफा पहनाकर अक्षय कुमार का जोरदार स्वागत किया। अक्षय भी ग्रामीणों के स्वागत सत्कार को देखकर अभिभूत हो गए।

Hindi News/ Ajmer / अक्षय कुमार ने राजस्थान के इस गांव को दी बड़ी सौगात, 14 साल तक लड़कियों के खाते में जमा कराएंगे रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो