scriptRajasthan: लव मैरिज से खफा थे लड़की के घरवाले, दामाद के भाई की काट दी नाक | Rajasthan: Girl parents chop son-in-law brother nose objecting to love marriage | Patrika News
नागौर

Rajasthan: लव मैरिज से खफा थे लड़की के घरवाले, दामाद के भाई की काट दी नाक

लड़की के घरवालों ने पहले दामाद के भाई का अपहरण किया और फिर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसकी नाक भी काट डाली।

नागौरMay 19, 2024 / 01:15 pm

Anil Prajapat

Nagaur News
Nagaur News : बेटी के प्रेम विवाह से नाराज घरवालों ने अपने ही दामाद के बड़े भाई को ऐसी सजा दी है कि सुनकर रूह कांप जाएगी। लड़की के घरवालों ने पहले दामाद के भाई का अपहरण किया और फिर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसकी नाक भी काट डाली। यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र में सामने आया है। फिलहाल, पीड़ित का जोधपुर के अस्पताल में उपचार जारी है।
सदर थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि बलाया निवासी महेन्द्र शर्मा ने करीब दो-तीन महीने पहले लव मैरिज की थी, जिससे उसके परिजन नाराज चल रहे थे। शनिवार दोपहर में कुछ युवकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग -62 स्थित चिमरानी फांटा के पास महेन्द्र के बड़े भाई विजेन्द्र शर्मा को बस से उतारा तथा कैपर में अपहरण कर ले गए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया।
यह भी पढ़ें

दौसा से जयपुर बाइक से आता…होटल में रुकता, फिर करता ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

मारपीट के बाद चाकू से काटी नाक

रास्ते में आरोपियों ने विजेन्द्र के साथ मारपीट की तथा चाकू से नाक पर कट लगा दिया, हालांकि गनीमत रही कि नाक शरीर से अलग नहीं हुई। पुलिस ने पीछा किया तो आरोपी विजेन्द्र को भेड़ गांव के पास सुनसान जगह पर उतारकर भाग गए। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित का खींवसर के अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया तथा इसके बाद उपचार के लिए थानाधिकारी खुद पीड़ित को लेकर जोधपुर गए।

आरोपियों का पीछा कर रही पुलिस

सदर थानाधिकारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश देने के साथ सीसी टीवी कैमरों से आरोपियों के रूट का पता लगाकर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ Nagaur / Rajasthan: लव मैरिज से खफा थे लड़की के घरवाले, दामाद के भाई की काट दी नाक

ट्रेंडिंग वीडियो