script

#CORONAEFFECT: विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी- देखें वीडियो

locationअजमेरPublished: Mar 28, 2020 02:36:05 pm

Submitted by:

Preeti Preeti Bhatt

पुष्कर में कोरोना वायरस को लेकर बरती जा रही सजगता के तहत विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी

#CORONAEFFECT: विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी

#CORONAEFFECT: विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी,#CORONAEFFECT: विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी,#CORONAEFFECT: विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी

अजमेर /पुष्कर. पुष्कर(Pushkar) में कोरोना वायरस(corona virus) को लेकर बरती जा रही सजगता के तहत विदेशी पर्यटकों का स्वदेश लौटना जारी। अब तक इजराइल, स्पेन, जर्मन, अर्जेंटीना सहित विभिन्न देशों के करीब 203 पर्यटक पुष्कर छोड़ चुके हैं। आज शनिवार को पुष्कर के नए बस स्टैंड से विदेशी पर्यटकों टीम रवाना होने वाली है । इनमें स्पेन देश के 12 पर्यटक एवं अन्य देश के पर्यटक शामिल है। कोरोना वायरस को लेकर संबंधित दूतावास से मिले संदेश के बाद पर्यटक पुष्कर से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Corona positive: अजमेर में मिला कोरोना पॉजीटिव, खारीकुई में curfew

यह भी पढ़ें

Corona positive: लगाया क्लाक टावर थाना इलाके में कफ्र्यू

Read More: जनाजे में भी बरती पूरी अहतियात
कोरोना वायरस के खौफ से लोग चिन्तित
अजमेर. कोरोना वायरस से जंग लडऩे के लिए पूरा देश एकजुट है लोग हिफाजत से रहें इसके लिए कोरोना वायरस के आतंक के चलते सरकार ने भी लॉक डाउन को और आगे बढ़ा दिया है। लोगों में कोरोना वायरस के खौफ से लोग चिन्तित नजर आ रहे हैं। और अपने अपने घरों में बैठै हुए हैं। इस महामारी से निजात पाने के हर संभव प्रयास भी कर रहे हैं। लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के सोशल डिस्टेंसिंग की अहमियत भी समझा में आ गई है। इसी का उदाहरण किशनगढ के रूपनगढ़ कस्बेे में देखने को मिला। यहां मुस्लिम समुदाय में मौत होने पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जनाजा तो निकाला मगर उसमें भी पूरी अहतियात बरतते हुए सभी ने मुंह पर मास्क लगाए रखा तथा उचित दूरी भी बनाए रखी।

ट्रेंडिंग वीडियो