Theft-दिनदहाड़े मकान से साढ़े 5 लाख का माल चोरी

दिनदहाड़े वारदात : अलमारी का लॉकर तोडऩे के दौरान जख्मी हुआ चोर

By: manish Singh

Published: 18 Feb 2020, 12:52 PM IST

अजमेर. अजयनगर क्षेत्र में चोर सूने मकान का ताला तोड़कर नकदी व ज्वैलरी चोरी कर ले गए। वारदात अंजाम देने आए चोर मकान में अलमारी का लॉकर तोडऩे के दौरान जख्मी हो गए। पुलिस को मकान में खून मिला। रामगंज थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर चोरी का मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।


पुलिस के अनुसार अजय नगर सरकारी अस्पताल के पीछे एल-124 निवासी लख्मीचंद ने बताया कि रविवार अपराह्न 4 बजे उसकी पत्नी बाजार चली गई जबकि पुत्रवधू की तबीयत खराब होने पर वह दवाई लेकर मकान के ऊपरी हिस्से में सो रही थी। शाम को उसकी पत्नी घर लौटी तो मकान के ताले टूटे मिले। चोर अलमारी का लॉकर तोड़कर सोने की चेन, टॉप्स, 3 अंगूठी व मंगलसूत्र समेत नकदी चोरी कर ले गए। चोरी गए माल की कीमत करीब साढ़े 5 से छह लाख रुपए है। पुलिस ने लख्मीचंद की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज में चोरों को खंगाल रही है।

मिले खून के छींटे

लख्मीचंद ने बताया कि संभवत: चोर अलमारी का लॉकर तोडऩे के दौरान जख्मी हो गया। अलमारी के पास जहां खून के छींटे मिले। वहीं दीवार और वॉश बेसिन में भी खून मिला। पुलिस ने घटनास्थल से खून के नमूने उठाए है। रामगंज थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned