script

हेलो…महिला आयोग अध्यक्ष बोल रहा हूं

locationअजमेरPublished: Jun 13, 2020 12:47:10 am

Submitted by:

manish Singh

पुलिस कप्तान से बदसलूकी पड़ी भारी, शांतिभंग में गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

हेलो...महिला आयोग अध्यक्ष बोल रहा हूं

हेलो…महिला आयोग अध्यक्ष बोल रहा हूं

अजमेर. नशे में गुरुवार रात एक युवक इतना बहक गया कि जयपुर कन्ट्रोल रूम से अजमेर एसपी का नम्बर लिया और फिर खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष बताते हुए अभ्रदता शुरू कर दी। एसपी से अभद्र व्यवहार पर शुक्रवार सुबह सिविल लाइंस थाना पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि गलती मानने पर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के पास गुरुवार देर रात फोन कॉल आई। इसमें कॉलर ने स्वयं को महिला आयोग का अध्यक्ष बताते हुए अभद्रता शुरू कर दी। एसपी ने उसके नशे में होने से काफी देर समझाइश का प्रयास किया। मामला बढऩे पर सिविल लाइंस थाना पुलिस को पड़ताल कर कॉलर को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। पुलिस जयपुर भाकरोटा थाना क्षेत्र में निमेड़ा शिरसी रोड कृषि मंडी से जयपुर चंदवाजी देवका हटवाड़ा निवासी बाबूलाल योगी (३६) पुत्र नाथूलाल को उठा लाई। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया, हालांकि गलती मानने पर उसे जमानत पर रिहा कर दिया।
कन्ट्रोल रूम से लिए नम्बर

पड़ताल में सामने आया कि बाबूलाल ने नशे में पहले जयपुर कन्ट्रोल रूम में महिला आयोग अध्यक्ष के नाम से कॉल किया। यहां से अजमेर कन्ट्रोल रूम के नम्बर लिए। यहां भी महिला आयोग का अध्यक्ष बताकर एसपी के नम्बर हासिल कर लिए। इसके बाद एसपी को कॉल किया।
इनका कहना है…

युवक ने महिला आयोग का अध्यक्ष होना बताकर नम्बर हासिल किए और कॉल किया। अभद्रता करने पर उसे शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया।

कुंवर राष्ट्रदीप, एसपी, अजमेर

ट्रेंडिंग वीडियो